रणबीर और श्रद्धा कपूर स्टारर लव रंजन की फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ का फर्स्ट प्रोमो वीडियो आया सामने, अगले साल दोनों मिलकर करेंगे धमाल 

By  
on  

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की अपकमिंग फिल्म का टाइटल रिलीज यहो चुका है। इस पल का सभी को बेसब्री से इंतजार था।  काफी समय से रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और श्रद्धा कपूर की अपकमिंग फिल्म के टाइटल का सभी को इंतजार था।  मेकर्स ने टाइटल टीजर रिलीज कर दिया है। 

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की नई फिल्म का टाइटल तू झूठी मैं मक्कार (Tu Jhoothi ​​Main Makkar) लोगों को खूब पसंद भी आ रहा है। टाइलटल से से ही फैंस अंदाजा लगा रहे हैं की कुछ बड़ा फनी देखने को मिलेगा। 

रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर ने अपनी फिल्म का अनाउंसमेंट बड़े ही रोमांटिक अंदाज में किया है। श्रद्धा कपूर ने टीजर शेयर करते हुए फिल्म का नाम तो रिवील किया और यह फिल्म सिनेमाघरों में कब रिलीज होगी यह भी बताया। श्रद्धा कपूर ने इस टीजर को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- यह लीजिए फाइनली फिल्म के टाइटल की अनाउंसमेंट हो चुकी है, देखो। 

फैंस को इस फिल्म और इसके टाइटल का बहुत बेसब्री से इंतजार था क्योंकि मेकर्स ने पहले बस इस फिल्म को लेकर TJMM शॉर्ट नाम साझा करके फैंस की उत्सुकता बढ़ा दी थी। इस फिल्म का अपबीट टाइट ट्रेक प्रीतम (Pritam) से कंपोज किया है और लिरिक्स अमिताभ भट्टाचार्या (Amitabh Bhattacharya) ने दी है।फिल्म के टाइटल के साथ जो वीडियो सामने आया है उसमें रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की बेहतरीन कैमेस्ट्री (Chemistry) देखने को मिल रही है। इसके साथ ही नई धुन के साथ नया ट्रैक भी देखने को मिल रहा है जो कि एक फ्रेस कहानी की तरह दिखाई दे रहा है, जिसमें भरपूर रोमांस (Romance) भी है।

इस फिल्म को डायरेक्ट लव रंजन (Luv Ranjan) ने किया है, जो कि पहले प्यार का पंचनामा कर चुके हैं। फिल्म सिनेमाघरों में होली पर 8 मार्च 2023 को रिलीज होगी।

Recommended

Loading...
Share