तुनिशा और शीज़ान का कभी ब्रेक अप नहीं हुआ था, विनिता जी की वजह से दोनों अपने प्यार का गला घोंटने का विवश थे - बहन फलक नाज़ का दावा

By  
on  

छोटे पर्दे की मशहूर अदाकारा तुनिषा शर्मा आत्महत्या मामले में अभिनेत्री के एक्स बॉयफ्रेंड शीजान मोहम्मद खान की न्यायिक हिरासत को अदालत ने 14 दिनों के लिए बढ़ा दिया है। इससे पहले शुक्रवार को एक दिन के लिए उसकी न्यायिक हिरासत बढ़ाई गई थी। इस बीच तुनिशा की माँ विनीता शर्मा ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर शीज़ान पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। अब उन्हीं आरोपों का जवाब देने शीज़ान की माँ और दोनों बहनें सामने आयीं हैं। 

शीजान ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में दावा किया कि तुनिशा शर्मा और शीजान का कभी ब्रेकअप हुआ ही नहीं था। दोनों एक दूसरे संग रिलेशनशिप में थे और एक दूसरे से बात किया करते थे। शीजान तुनिशा को बच्चों जैसा प्यार करता था। शीज़ान की बहन और टीवी एक्ट्रेस फलक नाज ने कहा, "तुनिशा मेरी बहन की तरह थी। मैं उससे लद्दाख में एक शूट के सेट पर मिली थी। तब से, मैंने उसके लिए एक बड़ी बहन की तरह काम किया है। हम उसे कभी परेशानी में नहीं देख सकते थे।  

फलक नाज़ ने तुनिशा की माँ विनीता शर्मा के उन आरोपों का भी जवाब दिया है जिसमे ये दावा किया गया था की शीज़ान जबरन तुनिशा का धर्म परिवर्तन कराना चाहता था। फलक ने कहा कि, हिजाब के बारे में ये सभी बातें, दरगाह निराधार हैं। एक धर्म का पालन करना हमारी अपनी व्यक्तिगत पसंद है। हम कभी किसी को मजबूर नहीं करते। यह हमारा अधिकार भी नहीं है।  

शीजान के वकील ने कहा, "तुनिशा शीजान के परिवार के साथ बिताए समय से बहुत खुश थी। वहीँ शीज़ान की दूसरी बहन शफाक ने आगे कहा, 'मैंने यह भी सुना कि तुनिशा ने उर्दू बोलना शुरू कर दिया है। किसी भाषा से क्या लेना देना। हम भारत में रहते हैं। इसलिए किसी खास भाषा या धर्म को स्वीकार करने से कुछ भी साबित नहीं होता है। यह बहुत गलत धारणा है। धर्म बहुत ही व्यक्तिगत है और हम कभी किसी को मजबूर नहीं करेंगे। " अंत में, शीजान खान की मां ने कहा, "तुनिशा की मां विनिता ने हमारा बहुत अपमान किया, लेकिन हम अपनी गरिमा बनाए रखेंगे। उन्होंने दावा किया कि फलक उसे एक दरगाह ले गई, लेकिन उसे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। आप हमें सबूत दें!"

Recommended

Loading...
Share