तेलगु सिनेमा के एक्टर सुधीर वर्मा के किया सुसाइड, मानसिक तनाव से जूझ रहे थे एक्टर - मौत से सदमे में साउथ इंडस्ट्री

By  
on  

तेलुगू सिनेमा के एक होणार एक्टर सुधीर वर्मा ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। 23 जनवरी को उन्होंने निजी कारणों के चलते आत्महत्या कर ली है। यंग एक्टर के जाने से इस समय साउथ इंडस्ट्री में शोक की लहर है। एक्टर सुधीर वर्मा ने विशाखापट्टनम स्थित अपने घर पर 23 जनवरी को खुदकुशी करके मौत को गले लगा लिया। टॉलीवुड एक्टर के निधन पर पूरी साउथ फिल्म इंडस्ट्री सदमे में है। 

पुलिस के मुताबिक, सुधीर वर्मा ने 10 जनवरी को वारंगल में जहरीला पदार्थ खाया था। जिसके बाद उनकी तबियत बिगड़ गई, जिसके बाद वह अपने रिश्तेदार के पास हैदराबाद चले गए थे। एक्टर ने रिश्तेदार को जहरीला पदार्थ लेने की बात भी कबूली थी। तबियत बिगड़ने के बाद उन्हें ओसमानिया अस्पताल में भर्ती करवाया गया। वहीं, 21 जनवरी को सुधीर को विशाखापटनम के एक प्राइवेट अस्पताल में शिफ्ट किया गया। 23 जनवरी को इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। एक्टर के पार्थिव शरीर को जांच के बाद उनके परिवार को सौंपा गया। 

सुधीर के ऐसे चले जाने से कई लोग काफी सदमें है। सुधीर के दोस्त और को-स्टार सुधाकर कोमाकूल ने अपने एक ट्वीट के जरिए उन्हें श्रद्धांजलि दी है। उन्होंने लिखा- "इतना प्यारा और अच्छा इंसान...आपके साथ काम करके अच्छा लगा...यकीन नहीं हो रहा कि अब आप इस दुनिया में नहीं हैं. ओम शांति।" इसके अलावा एक्ट्रेस चांदनी चौधरी ने भी ट्वीट कर लिखा- "सुधीर तुम्हारे जाने से मेरा दिल टूट गया है। आप एक बेहतरीन को एक्टर और बढ़िया दोस्त थे। हम आपको मिस करेंगे।" 

Recommended

Loading...
Share