25 जनवरी से सिनेमा घरों में धूम मचाएगी फिल्म "पठान", पूरे चार साल बाद शाहरुख़ कर रहे हैं बड़े स्क्रीन पर वापसी- फिल्म ने बंद पड़े 25 थिएटर्स फिर से खुलवाए 

By  
on  

बॉलीवुड के किंग और इकलौते सुपरस्टार शाहरुख खान ( shahrukh khan ) की फिल्म 'पठान' ( pathaan ) से 25 जनवरी को रिलीज़ हो रही है। पठान से शाहरुख खान पूरे चार साल बाद वापसी कर रहे हैं। फिल्म में खान के अलावा एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ( Deepika Padukone ) और जॅान अब्राहम ( john abrahm ) भी लीड किरदार में हैं। 5 साल के ब्रेक के बाद किंग खान की वापसी को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड है। इसी के चलते फिल्म की लगातार एडवांस बुकिंग चल रही है। लेकिन लोगों ने टिकेट्स कुछ इस हद तक खरीद डाले की अब कुछ बंद पड़े कई सिनेमाघरों को भी जीवनदान दे दिया गया है। बताया जा रहा है कि शाहरुख खान की फिल्म से देश के 25 सिंगल थियेटर्स को नई जिंदगी मिलने जा रही है।

कोरोना काल के बाद से 25 सिनेमा घर बंद पड़े थे। कई बड़े बैनर की फिल्मों को दर्शक ना मिलने से शोज कैंसिल किए गए। वहीं, देश के कई सिनेमाघरों में ताले लग चुके थे। लेकिन शाहरुख खान की पठान ने इन सिनेमा घरों को एक बार फिर चालू करवा दिया है। पठान की रिलीज से देश के 25 सिंगल थियेटर्स को शुरू किया जा रहा है। इसकी जानकरी ट्रे़ड एनालिस्ट तरण आदर्श ने एक ट्वीट के जरिए दी। उन्होंने पठान पर एक पोस्ट शेयर करके लिखा- पठान की वजह से सिंगल स्क्रीन्स फिर से खुलने जा रही हैं। जिस शानदार तरीके से एडवांस बुकिंग हो रही है, उस लिहाज से पठान थिएट्रिकल बिजनेस को जीवित करने के लिए पूरी तरह तैयार है। सबसे खास बात यह है कि देश भर में जो 25 सिंगल स्क्रीन बंद हो गई थीं, वो इस हफ्ते पठान की रिलीज के साथ फिर से खुलेंगी। 

बता दें कि, फिल्म की एंडवास बुकिंग फिल्म रिलीज से चार दिन पहले 20 जनवरी को शुरू की गई थी। पहले ही दिन 1.71 लाख टिकट बुक हुए। 24 जनवरी की सुबह तक यह आंकड़ा 3.95 लाख के आसपास पहुंच गया। रिलीज के एक दिन पहले तक फिल्म को देखने के लिए 3,91,000 लाख टिकटे बुक हो चुकी है जिसमें पीवीआर में 1,70,000 और आईएनओएक्स में  1,44,000  टिकट बिक चुके हैं। इसके आलावा  सिनेपोलिस में फिल्म के 77,000 टिकट बिक चुके हैं। एडवांस बुकिंग के मामले में पठान सबसे बड़ी हिंदी फिल्म बन गई है। इससे आगे केवल KGF-2 है, जिसके 5 लाख से ज्यादा एडवांस टिकट बुक हुए थे।  

Recommended

Loading...
Share

A PHP Error was encountered

Severity: Warning

Message: Unknown: open(/var/lib/php/sessions/sess_tpd8b1qdc40otjbl0l2bm64271, O_RDWR) failed: No space left on device (28)

Filename: Unknown

Line Number: 0

Backtrace:

A PHP Error was encountered

Severity: Warning

Message: Unknown: Failed to write session data (files). Please verify that the current setting of session.save_path is correct (/var/lib/php/sessions)

Filename: Unknown

Line Number: 0

Backtrace: