नोरा फतेही ने मुझसे पैसे लेकर मोरक्को में अपना आलीशान घर बनाया, महंगी कार के लिए उसने मेरा जीना मुश्किल कर दिया था- ठग सुकेश चंद्रशेखर का बड़ा खुलासा 

By  
on  

200 करोड़ रुपए के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर एक के बाद एक कई बड़े खुलासे कर रहा है। इस बार महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने अपने नोरा फतेही और जैकलीन फर्नांडीज के बीच विवाद और रिश्ते को लेकर बड़ा खुलासा किया है। सुकेश ने दावा किया है कि नोरा फतेही जांच एजेंसियों को गुमराह कर रही है। उससे रिश्ते रखने के एवज में नोरा ने उससे करोड़ों रूपये वसूले थे और फिर उससे लिए गए पैसों से एक्ट्रेस ने अपने देश मोरक्को में आलिशान घर ख़रीदा है। 

महाठग और जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर ने दावा किया है कि ने, "आज वह (नोरा) मुझसे एक घर का वादा करने के बारे में बात करती है, लेकिन उसने मोरक्को के कैसाब्लांका में अपनी फैमिली के लिए एक घर खरीदने के लिए मुझसे पहले ही बड़ी रकम ले ली थी। ये सभी नई कहानियां 9 महीने पहले उनके द्वारा दिए गए ईडी के बयान के बाद कानून से बचने के लिए उन्होंने गढ़ी हैं।"

सुकेश चंद्रशेखर ने ने यह भी दावा किया है, “नोरा झूठ बोलकर जांच एजेंसियों को गुमराह कर रही है। नोरा जो दावा कर रही है कि उसे कार नहीं चाहिए थी, या उसने इसे अपने लिए नहीं लिया। यह एक बहुत बड़ा झूठ है। क्योंकि वह मेरी जान के पीछे पड़ी थी कि उसे अपनी कार बदलनी है 'सीएलए' के रूप में वह बहुत सस्ती लग रही थी, इसलिए मैंने और उसकी चुनी हुई कार मैंने उसे दे दी।  

मैं कोई नयी कहानी नहीं बता रहा हूँ इन सबकी जानकरी जांच एजेंसी को है। ईडी के पास सारे चैट और स्क्रीनशॉट भी हैं इसलिए कोई झूठ नहीं है।  वास्तव में मैं उसे रेंज रोवर देना चाहता था लेकिन चूंकि कार स्टॉक में उपलब्ध नहीं थी और उसे फौरन कार चाहिए थी तो  मैंने उसे बीएमडब्ल्यू एस सीरीज दी जिसे वह लंबे समय तक इस्तेमाल करती रही। मेरे और नोरा के बीच कभी कोई प्रोफेशनल लेन-देन नहीं हुआ, जैसा कि वह दावा कर रही है सिवाय एक बार के कि उसने मेरी चिंता फाउंडेशन द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में भाग लिया, जिसके लिए उसकी एजेंसी को ऑफिशियली पेमेंट की गई थी। 

सुकेश ने चिट्ठी में आगे लिखा- जैकलीन और मैं गंभीर रिश्ते में थे। यही वजह है कि नोरा, जैकलीन से जलती थी। मुझे जैकलीन को लेकर भड़काती थी और मेरा ब्रेनवॉश कर रही थी। नोरा चाहती थी कि मैं जैकलीन को छोड़ दूं। सुकेश ने आगे लिखा है कि निक्की तम्बोली और चाहत खन्ना केवल पेशेवर सहयोगी थे और मेरे प्रोडक्शन में काम करने वाले थे। सुकेश ने कहा कि नोरा चाहती थी कि मैं जैकलीन को छोड़ दूं और उसके साथ डेटिंग करना शुरू कर दूं, नोरा मुझे दिन में कम से कम 10 बार कॉल करने की कोशिश करती थी और अगर मैं उसकी कॉल का जवाब नहीं देता था तो वह मुझ पर फोन करते रहने के लिए दबाव डालती थी। 

Recommended

Loading...
Share