नई परेशानी में घिरी Uorfi Javed धमकियों के बाद अब सोशल मीडिया सेंसेशन को अब मुंबई में नहीं मिल रहा किराए पर घर, बोलीं- मेरे धर्म और कपड़ों की वजह से कोई…

By  
on  

पिछले ही दिनों अपने बेबाक अंदाज और अतरंगी ड्रैस के कारण जानी जाने वाली टीवी अभिनेत्री और यूट्यूब स्टार उर्फी जावेद (Urfi Javed) को जान से मारने की धमकी मिली है। जिसके बाद महाराष्ट्र महिला आयोग ने मुंबई पुलिस से उन्हें सुरक्षा देने की सलाह दी थी। उर्फी एक मुसीबत से बाहर निकली भी नहीं थी की उनके सामने एक और मुसीबत सामने आ गयी है। मुंबई में उर्फी जावेद को किराए पर घर मिलने में दिक्कतें हो रही हैं। इस बात का खुलासा खुद एक्ट्रेस ने अपने ट्वीट में किया है।

सोशल मीडिया स्टार उर्फी जावेद ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि ”मैं जिस तरह के कपड़े पहनती हूं उसकी वजह से मुस्लिम मकान मालिक अपना घर मुझे किराए पर नहीं देना चाहते, हिंदू ओनर्स मुझे इसलिए मकान किराए पर नहीं देना चाहते क्योंकि मैं मुस्लिम हूं। मुझे धमकियां मिलती हैं उस वजह से कुछ मकान मालिकों को दिक्कत है। मुंबई में किराए पर अपार्टमेंट तलाशना काफी मुश्किल है।”

उर्फी जावेद के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। निखत नाम के यूजर ने लिखा कि ‘यह तो गलत बात है।’ राजेश कुमार नाम के यूजर ने लिखा कि ‘आप अपना घर क्यों नहीं खरीद लेतीं।’ एक यूजर ने लिखा कि ‘इसी को कर्मा कहते हैं उर्फी।’

 उर्फी जावेद ने हाल ही में अपने इस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वो डस्टबीन बैग से बनी ड्रेस पहने नजर आ रही हैं। उर्फी अपनी इस ड्रेस के कारण काफी चर्चा में हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा कि जब मैं बिग बॉस में थी तब मैंने डस्टबिन बैग से ड्रेस बनाई थी। एक बार फिर से इतिहास को दोहराते हैं, लेकिन बेहतर तरीके से।

Recommended

Loading...
Share