बॉक्स ऑफिस पर 'Pathaan' का सुनामी जारी, दूसरे दिन ही पहुंचा 150 करोड़ के करीब- ट्रेड बोले शाहरुख़ की ये फिल्म ख़त्म कर देगी बॉलीवुड का सूखा 

By  
on  

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की फिल्म 'Pathaan' ने बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की सुनामी ला दी है। फिल्म ने महज़ दो दिन में ही नया इतिहास रच दिया है। पठान साल 2023 की सबसे बड़ी ब्लॉक बस्टर साबित होने जा रही है। फिल्म ने दो दिनों में 100 करोड़ का आंकड़ा क्रॉस कर चुकी है और कहा जा रहा है की इस वीकेंड पर फिल्म सारे रिकॉर्ड तोड़ देगी। 

पठान ने पहले ही दिन इंडिया में 57 करोड़ की बंपर ओपनिंग की थी। दूसरे दिन गणतंत्र दिवस की छुट्टी थी और थियेटर में भीड़ पहले दिन से ज़्यादा दिखाई दी।ट्रेड जानकारों के मुताबिक पठान के हिंदी वर्जन ने सेकंड डे (गुरुवार) 70 करोड़ का कलेक्शन किया है। दो दिन में पठान की कमाई का आंकड़ा 127 करोड़ हो गया है। दूसरे दिन की कमाई में पठान ने KGF 2 को धूल चटाई है। KGF 2 के हिंदी वर्जन ने सेकंड डे 47 करोड़ कमाए थे। 
पहले अनुमान था पठान दूसरे दिन 60-65 करोड़ तक का कलेक्शन करेगी। पर इन सभी उम्मीदों से आगे निकलते हुए पठान ने साबित कर दिया है कि वो थमने वाली नहीं है। पठान हर दिन इतिहास रच रही है। खबर है की पठान ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 235 करोड़ ग्रॉस कलेक्शन किया है। 

'पठान' में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम के साथ डिंपल कपाड़िया और आशुतोष राणा का भी अहम किरदार है। निर्देशक सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी 'पठान' की फिल्म ने बॉलीवुड पर लगे कलंक को खत्म किया है। हिंदी रिलीज की ये पहली फिल्म है जिसने 2 दिन में 125 करोड़ अपने नाम किए हैं। फिल्म को दुनियाभर की 8 हजार स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है, जिसमें 5,500 स्क्रीन भारत और 2,500 स्क्रीन विदेश में मिली हैं जिसका असर फिल्म की कमाई पर साफ-साफ नजर आ रहा है। शाहरुख खान आखिरी बार फिल्म 'जीरो' में 2018 में नजर आए थे जिसके बाद शाहरुख खान 'पठान' में नजर आए हैं। शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो आने वाले समय में वह निर्देशक एटली की फिल्म 'जवान' में नजर आएंगे। इस फिल्म में भी शाहरुख खान का एक्शन दिखेगा। इसके अलावा शाहरुख खान एक्ट्रेस तापसी पन्नू के साथ फिल्म 'डंकी' में भी दिखाई देंगे, जिसका निर्देशन राजकुमार हिरानी कर रहे हैं।

Recommended

Loading...
Share