Shubman Gill के लिए Rashmika Mandanna ने भेजा है ख़ास सन्देश, क्रिकेटर्स ने एक्ट्रेस को बताया था अपना क्रश 

By  
on  

नेशनल क्रश के नाम से मशहूर रश्मिका मंदाना इन दिनों क्रिकेटर्स की भी पहली पसंद बन गई हैं. सोशल मीडिया पर ये खबरें सर्कुलेट हो रही थीं कि रश्मिका मंदाना भारतीय बल्लेबाज शुभमन गिल की भी फेवरेट हैं. जब यही बात नेशनल क्रश को पता चली तो उन्होंने भी कुछ ऐसा ही रिएक्शन दिया है. इसे लेकर रश्मिका से भी सवाल किया गया. हुआ यूं कि साउथ एक्ट्रेस एक इवेंट का हिस्सा बनने पहुंची थीं. इवेंट से बाहर निकलते वक्त पापाराजी ने एक्ट्रेस को घेर लिया. इस दौरान पैप्स ने एक्ट्रेस से सीधे तौर पर कहा, 'अब तो आप क्रिकेटर्स की भी क्रश बन चुकी हैं.' यहां किसी ने शुभमन गिल का नाम तो नहीं लिया लेकिन अंदाजा लगाया जा रहा है कि पैप्स का इशारा उन्हीं की ओर था. 

रश्मिका मंदाना शो स्टॉपर के तौर पर लैक्मे फैशन वीक जा पहुंची. जब वो इवेंट से बाहर आईं तो पैपराजी ने उनसे सीधे तौर पर पूछ ही लिया कि वो क्रिकेटर्स का क्रश बन चुकी हैं? रश्मिका मंदाना ने सरप्राइज होते हुए कहा- अच्छा! इसकेबाद वो हार्ट बनाते हुए वहां से चली गईं और कैमरे में उनका क्यूट रिएक्शन कैद हो गया.

सोशल मीडिया पर कुछ दिनों पहले ये खबर तेजी से सर्कुलेट हो रही थी कि शुभमन गिल ने किसी इंटरव्यू में ये बताया कि रश्मिका मंदाना उनकी क्रश हैं. बाद में शुभमन गिल ने उसी पोस्ट के कमेंट पर लिखा था कि ये सब मैंने कब कह दिया. बता दें कि शुभमन गिल का नाम लगातार बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान से जोड़ा जाता रहा है. फिलहाल वो इंडिया वर्सेज ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज में व्यस्त हैं.

Recommended

Loading...
Share