अपने जीजा की तलाश में मुंबई से पटना पहुंचे शेखर सुमन, 22 दिन से हैं लापता बहन का रो-रोकर बुरा हाल- ‘मेरा पति ला दो’

By  
on  

बॉलीवुड अभिनेता शेखर सुमन ने अपने बहनोई डॉ. संजय कुमार के लापता होने की सीबीआई जांच की मांग की। सुमन ने पटना पहुंचकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव से मुलाकात की। उन्होंने उनसे अपील की कि पिछले 22 दिनों से लापता उनके बहनोई का पता लगाएं, पटना पुलिस को इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। बॉलीवुड एक्टर और टीवी होस्ट शेखर सुमन के जीजा और नालंदा मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल के डॉक्टर संजय कुमार 22 दिनों से लापता हैं। उनकी बहन सलोनी का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है। पुलिस 22 दिनों से उनकी खोज कर रही है लेकिन अभी तक पुलिस के हाथ कोई सुराग नहीं लगा है। शेखर सुमन से बहन की हालत देखी नहीं जा रही है और उन्होंने सीबीआई मदद की मांग की है।

शेखर सुमन का कहना है कि पुलिस कह रही है कि वो अपना काम कर रही है लेकिन कोई आदमी ब्रिज से गायब है और उसका 22 दिन से कोई अता-पता नहीं है, कोई सुराग नहीं मिला है। इस बात को कोई कैसे पचा सकता है। सीसीटीवी काम नहीं कर रहे हैं। संजय आखिरी बार 1 मार्च को शाम 7 बजकर 42 मिनट पर पटना के गांधी सेतु पर नजर आए थे, वहां से वो कहां गए अभी तक इसके बारे में कोई खबर नहीं मिली है। शेखर सुमन का कहना है कि इसके पीछे बड़ी लापरवाही है कि वहां सीसीटीवी नहीं था। वहां कैमरा लगा होता तो पता चलता है कि ओवरब्रिज पर उनके साथ क्या हुआ?

पुल से गायब होने की वजह से सवाल उठने लगे कि क्या डॉक्टर संजय ने पुल से कूदकर खुदकुशी कर ली? इस पर शेखर सुमन का कहना है कि वो खुदकुशी नहीं कर सकते हैं। वो सीधे-सादे इंसान हैं न उनकी किसी से दुश्मनी है न ही वो किसी टेंशन में थे। इसलिए खुदकुशी की बात सच नहीं हो सकती है।

शेखर सुमन ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि उनकी बहन की हालत बहुत खराब है। वो मुझसे लिपटकर रोने लगी और सिर्फ एक ही बात कह रही है ‘मेरे पति को वापस ला दो’।

Recommended

Loading...
Share