जीजी हदीद को गोद में उठाने और KISS करने पर ट्रोल हुए वरुण धवन, जीजी ने वीडियो पर लिखा, "वरुण धवन ने मेरे बॉलीवुड के सपनों को  ......

By  
on  

नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर (NMACC) के इनॉगरेशन में जीजी हदीद को किस करने को लेकर बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन बुरी तरह ट्रोल हो रहे थे। अब इस पूरे मामले पर हॉलीवुड एक्ट्रेस जीजी हदीद ने खुद प्रतिक्रिया दी है। इस पूरे विवाद की वजह बना इवेंट का एक वीडियो। इस वीडियो में वरुण धवन सुपरमॉडल जीजी हदीद को गोद में उठाकर हवा में घुमाते हैं और फिर जमीन पर उतार देते हैं। इतना ही नहीं, वह जीजी हदीद को किस कर लेते हैं और हड़बड़ी में उन्हें वापस ऑडियंस में भेज देते हैं। इस वीडियो की वजह से वरुण धवन सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

वरुण संग वायरल वीडियो पर जीजी हदीद

लेकिन इस विवाद के बीच सुपरमॉडल जीजी हदीद ने एनएमएसीसी में परफॉर्मेंस के दौरान ऐक्टर वरुण धवन संग वायरल वीडियो पर प्रतिक्रिया दी है। जीजी ने वीडियो पर लिखा, "वरुण धवन मेरे बॉलीवुड के सपनों को साकार कर रहे हैं।" गौरतलब है, इस दौरान जीजी को गोद में उठाने और उनके गाल पर किस करने को लेकर कई लोगों ने वरुण की आलोचना की थी।

वरुण धवन ने ट्वीट करके दी सफाई

इससे पहले इस पूरे मामले पर वरुण धवन को ट्वीट कर सफाई देनी पड़ी थी। वरुण धवन ने सफाई देते हुए ट्वीट किया है और बताया है कि स्टेज पर जो कुछ भी हुआ वो सब पहले से प्लान था। वरुण धवन ने लिखा, "मुझे लगता है कि आप आज सोकर जगे और सीधे जाग जाने का फैसला किया। तो चलिए मैं इस बुलबुले को फोड़कर आपको बता देता हूं कि उसका स्टेज पर आना और यह सब कुछ होना पहले से प्लान था।"

 

वहीँ दूसरी तरफ वरुण धवन के इस ट्वीट पर उनके फैंस फौरन उनका सपोर्ट करते दिखाई पड़े। एक यूजर ने कमेंट किया, "वरुण हम तुम्हें सालों से जानते हैं और हमें पता है कि यह स्क्रिप्टेड और पहले से प्लान रहा होगा। हेटर्स तो बस तुम्हारा नाम इस्तेमाल करके निगेटिव चीजें फैलाना चाहते हैं। तुम बस ऐसे ही रहना, हम सभी हमेशा तुम्हारे साथ खड़े हुए हैं।"

Recommended

Loading...
Share