PeepingMoon Exclusive:  The Immortal Ashwatthama में एक और बड़ा बदलाव विक्की कौशल बाहर अब रणवीर सिंह ने ली है एंट्री, जल्द होगा एलान 

By  
on  

बॉलीवुड के जाने-माने डायरेक्टर आदित्य धर (Aditya Dhar) काफी लंबे समय से अपनी अपकमिंग फिल्म 'द इम्मोर्टल अश्वत्थामा’ (The Immortal Ashwatthama) को लेकर चर्चाओं में चल रहे हैं। आए दिन इस फिल्म को लेकर कोई न कोई खबर सामने आती रहती है। इस फिल्म में बॉलीवुड अभिनेता विकी कौशल (Vikcy Kaushal) और अभिनेत्री सारा अली खान (Sara Ali Khan) नजर आने वाले थे। पीपिंगमून को मिली एक्सक्लूसिव जानकारी के मुताबिक मेकर्स फिल्म की कास्ट में कुछ बदलाव करने को सोच रहे हैं। इतना ही नहीं हमें खबर मिली है कि विकी फिल्म का हिस्सा नहीं रहेंगे। उनकी जगह अब रणवीर सिंह ले सकते हैं। 

बॉलीवुड के पॉपुलर फिल्म निर्माता रॉनी स्क्रूवाला ने कोरोना महामारी से कुछ ही दिन पहले एलान किया था कि, वह एक सुपरहीरो फिल्म बनाएंगे। इस सुपरहीरो फिल्म का नाम 'द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा' रखा गया। फिल्म के निर्देशन की कमान रॉनी स्क्रूवाला ने निर्देशक आदित्य धर को सौंपी थी, जिन्होंने फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने के लिए विक्की कौशल के नाम पर मुहर लगाई थी। फिल्म के कुछ पोस्टर्स के आने के बाद खबर आई थी कि रॉनी स्क्रूवाला ने फिल्म से अपने हाथ पीछे खींच लिए हैं। आदित्य धर के इस ड्रीम प्रोजेक्ट का बजट ज्यादा होने के कारण इस फिल्म को बंद कर दिया गया था। रॉनी के मना करने के बाद से ही आदित्य को नए निर्माता की तलाश कर रहे थे और उनकी तलाश जियो स्टूडियो पर जाकर खत्म हुई। 

ख़बरों की मानें तो अब मेकर्स के साथ कास्ट भी बदल गया है। फिल्म के ठन्डे बास्ते में जाने के बाद विक्की कौशल ने अपने हाथ खींच लिए थे। अब खबर है की आदित्य धर ने विक्की को ही रिप्लेस करने का मन बना लिया है। आदित्य ने फिल्म की कहानी रणवीर सिंह को सुनाई है जिसके बाद रणवीर ने फिल्म में खासी दिलचस्पी दिखाई है। वह जानते हैं कि यह फिल्म काफी बड़े स्तर पर बन रही है और महाभारत के योद्धा का किरदार रणवीर हाथ से जाने नहीं देना चाहते।चर्चा है कि रणवीर ने इस फिल्म का हिस्सा बनने के अपनी रजामंदी दे दी है। वह जल्द ही इसे साइन करने वाले हैं। एक और खास बात है कि फिल्म में रणवीर की जोड़ी सामंथा रुथ प्रभु के साथ बन सकती है।

विक्की की मुश्किलें बढ़ीं
आदित्य धर और विक्की कौशल एक साथ फिल्म 'उरी द सर्जिकल स्ट्राइक' में भी काम कर चुके हैं। इस जोड़ी की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित हुई थी। इतना ही नहीं फिल्म में अपने अभिनय के लिए विक्की ने खूब तारीफें भी लूटी थीं। इसी वजह से विक्की शुरू से ही इस फिल्म के आदित्य की पहली पसंद थे। आदित्य के मुहर लगाने के बाद से ही विक्की इस फिल्म की तैयारी में जुट गए थे। लेकिन अब जियो स्टूडियो के हाथ खड़े करने के बाद विक्की का फिल्म में कास्ट होना थोड़ा मुश्किल लग रहा है।

Recommended

Loading...
Share