क्या रणबीर को देख आलिया के दिल में 'कुछ कुछ होता हैं'

By  
on  

फिल्म इंडस्‍ट्री में ब्रेकअप हो या पैचअप या फिर दो लोगों का एक-दूसरे के करीब आना. खबरें मीडिया में पहले आ जाती हैं. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बॉलीवुड के दो सबसे ज्यादा अट्रैक्टिव और टैलेंटेड स्टार्स में से एक हैं.

आलिया और रणबीर दोनों की लव लाइफ कुछ खास नहीं रही. जहां रणबीर कैटरीना से ब्रेकअप के बाद अकेले हो गए हैं, वहीं आलिया ने भी 2017 खत्म होते-होते अपने और सिद्धार्थ से अपने रिश्ते को हमेशा के लिए खत्म कर दिया.

रणबीर कपूर का खुलासा, इस वजह से नहीं मनाएंगे नया साल

आलिया का फिल्मी करियर हमेशा से अच्छा रहा. उन्होंने 'हम्टी शर्मा की दुल्हनियां' और 'डियर जिंदगी' जैसे कई हिट्स दी हैं. रणबीर कपूर ने अपने करियर में काफी उतार-चढ़ाव देखें हैं. उनकी आखिरी फिल्म 'जग्गा-जासूस' भी बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई थी, शायद इसलिए करन जौहर ने अभिनेता के करियर की डोर को थामने का फैसला ल‍िया हैं.

करन जौहर द्वारा निर्मित फिल्म 'ब्रह्मास्त्र में रणबीर-आलिया पहली बार एक-दूसरे के अपोजिट नजर आएंगे. फिल्म की शूटिंग शुरू होने से पहले इनकी नजदीकियों की खबरें मीडिया की सुर्खियां बनने लगी.

हाल ही में आलिया और रणबीर नए साल पर फिल्म की लोकेशन की रेकी के लिए इजराइल गए थे. आलिया और रणबीर के एक फैन ने दोनों के साथ फोटो क्लिक करवा सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी जो खूब वायरल हुई थी. दोनों के साथ फिल्म के निर्देशक अयान मुखर्जी भी साथ थे. फिल्म की शूटिंग फरवरी में शुरू होगी और अगस्त 2019 में रिलीज होगी.

ब्रह्मास्त्र: नए साल पर एकसाथ इजराइल में नजर आए रणबीर-आलिया

आलिया ने हमेशा ही रणबीर के लिए अपना प्यार जाहिर किया हैं. अपनी डेब्यू फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' के प्रमोशन के समय आलिया ने कहा था, 'मैं रणबीर से बहुत प्यार करती हूं. वो मेरे सबसे बड़े क्रश हैं.' वहीं रणबीर का नाम पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान के साथ भी जुड़ा. न्यूयॉर्क की सड़कों पर दोनों को देर रात एक साथ सिगरेट पीते स्पॉट किया गया. रणबीर और माहिरा की ये फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी.

हाल ही में काजल आनंद के 50वें जन्मदिन पर दोनों एक साथ नजर आये थे तो क्या ये समझा जाए कि नए साल के साथ एक नई लव स्टोरी की भी शुरुआत होने जा रही हैं.

बता दें, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की एक्स गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ अच्छी दोस्त हैं. दोनों अभिनेत्रियां एक ही जिम में जाती हैं. नेहा धूपिया के चैट शो Vogue BFF में भी दोनों साथ नजर आएंगी. लगता है आलिया और सिद्धार्थ दोनों अपने अतीत को भुला जीवन में आगे बढ़ चुके हैं.

Recommended

Loading...
Share