Mirzapur 3 OTT Release Date: कालीन भैया और गुड्डू भैया के चाहने वालों के लिए बड़ी खबर, पंकज त्रिपाठी की मिर्जापुर 3 इस दिन ओटीटी पर होगी रिलीज

By  
on  

Mirzapur का पहला और दूसरा सीजन दर्शकों के बीच हिट रहा था. वेब सीरीज को लेकर लोगों के बीच काफी क्रेज था. अब मिर्जापुर सीजन 3 (Mirzapur Season 3) का बेसब्री से इंतजार है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो तीसरे सीजन की शूटिंग पूरी हो चुकी है और इस बार की कहानी काफी दिलचस्प होगा. अब देखना होगा कि तीसरे पार्ट में मुन्ना भैया जिन्दा रहते है या उनका काम तमाम हो जाता है. ऐसे कई सवाल हैं जिनका जवाब कालीन भैया और गुड्डू भैया दोनों के फैंस जानना चाहते हैं. अब उनके इस सब्र का जल्द जवाब मिलेगा.

Mirzapur 3 को लेकर Badi खबर सामने आई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, मिर्जापुर का नया सीजन पिछले सीजन की कहानी को आगे लेकर जाएगा, जहां त्रिपाठियों और पंडित परिवार के बीच एक नई उलझन देखने को मिलेगी.मिर्जापुर का पहला पार्ट साल 2018 में अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुआ था और जैसे इसे ओटीटी और सोशल मीडिया की दुनिया में एक भूचाल ला दिया.खबरों की मानें तो शो अपने नए सीजन के साथ रिलीज के लिए तैयार है. कहानी के साथ-साथ किरदारों ने भी प्रशंसकों के दिल में जगह बना ली. दूसरे सीजन ने भी दर्शकों को बांधे रखा.'

'मिर्जापुर सीजन 3' का प्रीमियर मार्च 2024 के आखिरी सप्ताह में होगा. हालांकि आधिकारिक रिलीज की तारीख की अभी पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन चर्चा है कि सभी फिल्मिंग और पोस्ट-प्रोडक्शन का काम पूरा हो चुका है. 

मिर्जापुर सीजन 3 की कहानी
मिर्जापुर सीजन 3 कब रिलीज होगा, इसकी जानकारी अभी तो सामने नहीं आई है, लेकिन इतना तय है कि मेकर्स सीरीज को इसी साल रिलीज करने वाले है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो तीसरा पार्ट काफी धांसू और रोमांच से भरा होगा. मिर्जापुर 2 में मुन्ना भैया को गोली लग जाती है. कालीन भैया को शरद बचाकर ले जाता है. इस बार की कहानी में कालीन भैया और गुड्डू की कांटे की टक्कर होगी. गोलू जबरदस्त एक्शन करती दिखेगी.

कालीन भैया भैया जिंदा बच पाएंगेॽ
एक अन्य रिपोर्ट की मानें तो गुड्डू भैया जेल जा सकते है और मिर्जापुर की रानी गोलू बन सकती है. कालीन भैया की पत्नी बीना का इस बार नया अंदाज दर्शकों को देखने मिलेगा. इस सीजन देखना होगा कि कालीन भैया भैया जिंदा बच पाएंगेॽ इसके लिए सीजन का इंतजार करना होगा. वहीं, दद्दा त्यागी और शरद शुक्ला भी इस बार कहानी में दिखेंगे. दद्दा त्यागी अपने बेटे की मौत का बदला लेंगे और शरद अपने प्लान से मिर्जापुर पर राज करने का सोचेगा.

Recommended

Loading...
Share