इस खूबसूरत अदाकारा का किरदार निभाती नजर आएंगी सोनम कपूर

By  
on  

आजकल बॉलीवुड में रीमेक का दौर है. हाल ही में खबर आई थी ऐश्‍वर्या राय फिल्‍म 'रात और द‍िन' के रीमेक में नरगिस के रोल को निभाएंगी. अब बॉलीवुड एक और खूबसूरत अभिनेत्री सोनम कपूर वहीदा रहमान के रोल को अदा करती नजर आएंगी. जी हां, ये 1965 में आई रोमांट‍िक ड्रामा फिल्‍म 'गाइड' है. विजय आनंद की ये फ‍िल्‍म बेहतरीन फ‍िल्‍मों में से एक है.

बॉलीवुड रीमेक के इस सीजन में सोनम ने बताया, 'मैं जरूर 'गाइड' फिल्‍म करूंगी. गाइड फिल्‍म में रोजी शानदार कैरेक्‍टर है, मजबूत महिला का ये किरदार मेरा हमेशा से पसंदीदा रहा है. वहीदा आंटी इस फ‍िल्‍म में बहुत खूबसूरत द‍िखीं हैं और उनका कैरेक्‍टर भी लाजवाब था. यह मेरे पसंदीदा क्लासिक्स में से एक है.' हाल ही में सोनम कपूर ने महिलाओं को ये नसीयत दी थी कि अपने अधिकारों के बारे में बात करनी चाहिए. सोनम ने कहा,' महिलाओं को खुद पर व‍िश्‍वास होना चाहिए. और अपने फैसलों पर कदम बढ़ाने चाहिए.'

सोनम के पापा अन‍िल कपूर और बहन रिहा का हमेशा समर्थन मिलता रहता है, गाइड में काम करना उनके लिए सौभाग्‍य का काम होगा. ऐसी भी खबरें आईं थी कि सोनम कपूर भी 'महाभारत' बनाने की तैयारी में हैं और वो अपने होम-प्रॉडक्शन के बैनर के तहत इस फ‍िल्‍म का न‍िर्माण करेंगी. सोनम के द‍िमाग में महाभारत बनाने का आइड‍िया 'द आर्यवर्त क्रॉनिकल्स' किताब पढ़ने के बाद आया है. उन्होंने सिंगापुर स्थित लेखिका कृष्णा उदयशंकर की बेस्टसेलर श्रृंखला 'द आर्यवर्त क्रॉनिकल्स' के अधिकार भी ले लिए हैं. गोविंदा, कौरव, और कुरूक्षेत्र पर लिखी किताब 'द आर्यवर्त क्रॉनिकल्स' आधुनिक जमाने के हिसाब से लिखी हुई श्रृंखला हैं. खबरों के मुताबिक सोनम कपूर 'महाभारत' की इस कहानी में द्रौपदी का किरदार निभाना चाहती हैं.

सोनम ने एक इंटरव्‍यू ने भी कहा था कि लोग अब न्यूरोटिक भूमिकाओं के साथ मेरे पास नहीं आते हैं, ना ही कोई मुझसे ये उम्‍मीद रखता है कि मैं फ्लावर पोट रोल निभाऊं. मैं अपना समय उन सब चीजों में बर्बाद नहीं करती जो मुझे बेकार लगती हैं.

Recommended

Loading...
Share