अयोध्या पहुंचा पूरा बॉलीवुड, मंदिर तक इलेक्ट्रिक ऑटो से पहुंचीं आलिया-कटरीना- मंदिर पहुंचकर भावुक हुए लोग 

By  
on  

500 साल के लंबे इंतजार के बाद आखिरकार आज अयोध्या में रामलला पधारने वाले हैं। पूरे देश में दिवाली जैसा माहौल है। राम लला की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में बॉलीवुड सितारे भी शिरकत करेंगे। इस ऐतिहासिक पल का गवाह बनने के लिए सेलेब्स अयोध्या नगरी पहुंच चुके हैं। 

प्राण प्रतिष्ठा कार्यकर्म में बॉलीवुड से अमिताभ बच्चन से लेकर कंगना रनौत, रणबीर कपूर-आलिया भट्ट, कटरीना कैफ-विक्की कौशल से लेकर आयुष्मान खुराना, राजकुमार हिरानी, जैकी श्रॉफ, जैसे तमाम सितारे पहुंच चुके हैं। इस वक्त अयोध्या में बॉलीवुड सितारों की अलग ही धूम है, हर कोई भक्ति में लीन दिख रहे हैं। वहीं जो सितारे नहीं पहुंच पाए, उन्होंने वीडियो शेयर कर मंदिर के उद्धाटन के शुभ अवसर पर सबको शुभकामनाएं दी हैं।

महानायक अमिताभ बच्चन भी रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के ऐतिहासिक पल का गवाह बनने के लिए अयोध्या निकल चुके हैं। एयरपोर्ट पर उन्हें ट्रेडिशनल लुक में देखा गया। इस इवेंट का हिस्सा बनने के लिए वो बेहद उत्साहित नजर आए। वह सफेद रंग की शॉल ओढ़े हुए हैं और उनके गले पर भगवा पटका भी है। उनके साथ मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के बिजनेसमैन भाई अनिल अंबानी भी नजर आ ररे हैं। अमिताभ के साथ अयोध्या में अभिषेक बच्चन भी नजर आ रहे हैं। अभिषेक के गले में भी भगवा पटका है।

एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित के साथ पति नेने भी हैं। दोनों का एयरपोर्ट पर देसी अंदाज देखने को मिला। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी अयोध्या पहुंच गए हैं। ब्लू शाड़ी में आलिया गॉर्जियस लगीं। वहीं उनके पति रणबीर व्हाइट कुर्ता, धोती और शॉल में हैंडसम लगे। दोनों के साथ डायरेक्टर रोहित शेट्टी भी एयरपोर्ट पर नजर आए।

रामलला के स्वागत के लिए विक्की कौशल और कटरीना कैफ भी अयोध्या पहुंच गए हैं। दोनों को ट्रैडिशनल लुक में देखा गया। गोल्डन साड़ी में एक्ट्रेस स्टनिंग लगीं। उनकी खूबसूरती से नजरें हटाना फैंस के लिए मुश्किल होगा। वहीं बेज रंग की शेरवानी में विक्की हैंडसम लगे। 

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर जैकी श्रॉफ भी राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए अयोध्या रवाना हुए। एक्टर ने इस दौरान व्हाइट कुर्ता पायजमा पहना था और गले में रेड कलर का मफलर लिया हुआ था। जैकी ने अपने हाथों में एक पौधा भी लिया हुआ था।

Recommended

Loading...
Share