Peeping Moon Exclusive: Desi Boyz 2 में अब अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम नहीं अब ये दोनों यंग एक्टर लेंगे जगह 

By  
on  

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और जॉन अब्राहम (John Abraham) वैसे तो एक साथ कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं, लेकिन देसी बॉयज (Desi Boyz) में दोनों की जोड़ी को काफी प्यार मिला था। इस फिल्म को दोनों की एक साथ बेस्ट फिल्म भी समझा जाता है। फैंस ने इस फिल्म के गाने और कॉमेडी टाइमिंग काफी पसंद की थी। जिसके बाद खबर खबर सामने आई थी कि अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम एक बार फिर देसी बॉयज के सीक्वल के लिए एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं। 

Desi Boyz 2 को वही पुरानी कास्ट के साथ बनाने की पूरी तैयारी कर ली है। लेकिन अब अक्षय और जॉन के फैंस के लिए बुरी खबर है। PeepingMoon.com को एक्सक्लूसिव जानकारी मिली है कि अब Desi Boyz 2 में अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम नज़र नहीं आएंगे। फिल्म मेकर्स ने इन दोनों एक्टर्स को रिपीट करने के बजाए नए लोगों के साथ इसे शुरू करने का फैसला लिया है। सूत्रों कि मानने तो इस बार कास्ट के साथ साथ कहानी भी बिलकुल नयी होगी। जैसे अक्षय और टाइगर कि नयी फिल्म बड़े मियां और छोटे मियां, फिल्म का टाइटल डेविड धवन द्वारा निर्देशित पुराने कॉमेडी फिल्म से मेल ज़रूर खाता है लेकिन कहानी और कास्ट दोनों बिलकुल अलग हैं।

सूत्र बताते हैं कि सिर्फ फिल्म का कास्ट ही नहीं बल्कि डायरेक्टर भी नया होगा। Desi Boyz 2 के मेकर्स ने जॉन अब्राहम कि फिल्म अटैक को निर्देशित करने वाले Lakshya Raj Anand को बोर्ड पर लिया है। लक्ष्य आनंद फिलहाल स्क्रिप्ट और दूसरी चीज़ों पर काम कर रहे हैं। फिल्म का निर्माण Anand Pandit Motion Pictures, Eros International, and Parag Sanghvi मिलकर कर रहे हैं।
 

Recommended

Loading...
Share