Republic Day 2024: गणतंत्र दिवस पर प्रधानमंत्री ने भेजा इस एक्टर को ख़ास आमंत्रण, एक्टर बोले कर्त्तव्य पथ पर खड़े होकर अपने तिरंगे को देखना एक सपना था 

By  
on  

देश आज यानी 26 जनवरी, 2024 को अपना 75वां गणतंत्र दिवस मना रहा है. इस दौरान हर साल की तरह इस बार भी इंडिया गेट के कर्तव्य पथ पर भव्य परेड का आयोजन किया जा रहा है. परेड के साथ ही अलग-अलग राज्यों की झांकियां और विविध सांस्कृतिक कार्यक्रम भी आयोजित हो रहे हैं. इस मौके पर यूथ आइकन और बॉलीवुड एक्चर आयुष्मान खुराना भी गणतंत्र दिवस की इस परेड को देखने के लिए मौजूद रहेंगे. 75वें गणतंत्र दिवस समारोह (Republic Day 2024 Parade) में फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुअल मैक्रों मुख्य अतिथि हैं. बताया जा रहा है कि राजधानी दिल्ली में गणतंत्र दिवस के मौके पर होने वाली परेड को देखने के लिए गेस्ट में एक्टर का भी शामिल हो गया है. 

हर साल दिल्ली के कर्तव्य पथ पर रिपब्लिक डे के मौके पर भारतीय सेनाओं द्वारा परेड निकाली जाती हैं. जिसे देखने के लिए प्रधानमंत्री, देश और विदेश के राजनेता, नामी हस्तियां और लोग मौजूद रहते हैं. इस दौरान 75वें गणतंत्र दिवस को मद्देनजर रखते हुए इस परेड को देखने के लिए आयुष्मान खुराना भी दिल्ली में मौजूद रहने वाले हैं. 

समाचार एजेंसी एएनआई की खबर के अनुसार 26 जनवरी के दिन फिल्म कलाकार आयुष्मान इस परेड का लुत्फ उठाते हुए नजर आएंगे. मालूम हो कि शुक्रवार को सुबह 10:30 बजे इस परेड की शुरुआत होगी जोकि करीब 90 मिनट तक जारी रहेगी. ऐसे में इस खास कार्यक्रम को देखने के लिए आयुष्मान खुराना वहां मौजूद रहेंगे. एक अभिनेता के तौर पर भारतीय संविधान के इस खास दिन को अंटेड करना वाकई काफी बड़ी बात होगी.

अपने फिल्मी करियर के दौरान आयुष्मान खुराना ने एक से बढ़कर एक फिल्म की है. जिनमें बाला, विक्की डोनर, ड्रीम गर्ल, शुभमंगलम सावधान, आर्टिकल 15 और ड्रीम गर्ल 2 जैसी सफल फिल्मों के नाम शामिल हैं. बात जब भारतीय संविधान के स्पेशल दिन की जाए तो उसके आधार पर एक्टर की फिल्म आर्टिकल 15 का नाम जहन में आता है. गौर करें आयुष्मान की आने वाली फिल्मों की तरफ तो उसमें बधाई हो 2 का नाम इस समय चर्चा का विषय बना हुआ है.

Recommended

Loading...
Share