Karmma Calling Review: पैसा, पावर, छल, विश्वासघात और कर्मा की कहानी लेकर आई हैं रवीना टंडन, पावरफुल किरदार में आईं दिखीं नम्रता

By  
on  

बॉलीवुड की मस्त-मस्त गर्ल रवीना टंडन (Raveena Tandon) अपने साल 2024 की पर्दे पर शानदार स्वागत करने के लिए बिल्कुल तैयार है। एक्ट्रेस नए साल के मौके पर नई सीरीज और नया अवतार लेकर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर लौटी हैं। जी हां, हम बात कर रहे हैं रवीना टंडन (Raveena Tandon) की नई वेब सीरीज  'कर्मा कॉलिंग' की। चलिए जानते हैं कि कैसी है रवीना टंडन कि नई वेब्स सीरीज़। 

Web Series: Karmma Calling

Cast: Raveena Tandon, Varun Sood, Namrata Sheth, Viraf Patel, Rohit Roy, Gaurav Sharma, Amy Aela, Waluscha De Souza, Vikramjeet Virk, Piyush Khati

Director: Ruchi Narain

OTT: Hotstar

Rating: 2.5 Moons

कहानी

'कर्मा कॉलिंग' की कहानी को कुछ इस तरह पिरोया गया है, अनामिका (नम्रता शेठ) के अपने पिता सत्यजीत (रोहित रॉय) मौत के बाद अलीबाग लौटी है। सत्यजीत (रोहित रॉय) शहर के बहुत बड़े बिजनेस टाइकून होते हैं। लेकिन, अलीबाग में रहने वाले कुछ अमीर और पावरफुल परिवार अपने आप को बचाने के लिए सारा इल्जाम सत्यजीत पर डाल देते हैं। ऐसे में अनामिका (नम्रता शेठ) बड़े होने के बाद अपने पिता के हत्यारों से बदला लेने के लिए अलीबाग में रहने आती है। हालांकि, वह अपनी पहचान छिपाने के लिए अपना नाम अनामिका से बदलकर कर्मा तलवार रख लेती है। कर्मा (नम्रता शेठ उर्फ अनामिका) के आने के बाद अलीबाग की रानी इंद्राणी कोठारी (रवीना टंडन) की जीवन में परेशानियां आना शुरू हो जाती हैं। अब सवाल यह उठता है कि क्या खतरनाक और चालाक इंद्राणी कोठारी (रवीना टंडन), कर्मा तलवार (नम्रता शेठ उर्फ अनामिका) को पहचान पाएगी? क्या वह दुनिया के सामने अपनी इज्जत बचा पाएगी? ये जानने के लिए वेब सीरीज देखनी पड़ेगी।

दमदार दिखीं रवीना टंडन 
अपने नए सीरीज़ में 'कर्मा कॉलिंग' की पूरी कहानी रवीना टंडन के किरदार इंद्राणी कोठारी पर टिकी हुई है। उन्हें इस सीरीज में काफी खतरनाक और चालाक लेडी के रूप में पेश किया गया है। हालांकि, पूरी सीरीज में न ही उनका खौफनाक अंदाज अच्छे से दिखता है और न ही उनकी इमोशनल साइड ठीक तरह से बाहर आ पाती है। हो सकता है दूसरे सीजन में उनका ये साइड लोगों को देखने को मिले। 

इस वेब सीरीज की सबसे खास बात इसके डायलॉग्स हैं। अच्छी बात ये है कि लेखक ने रवीना टंडन उर्फ इंद्राणी कोठारी और नम्रता शेठ उर्फ कर्मा तलवार दोनों को ही बराबर तरीके से दमदार डायलॉग्स दिए हैं। अगर दोनों में से किसी एक के भी डायलॉग्स फीके होते तो वेब सीरीज देखने में मजा नहीं आता।

नम्रता शेठ ने 'कर्मा कॉलिंग' में कर्मा तलवार का अच्छा किरदार निभाया है। यूं तो नम्रता का ये तीसरी सीरीज़ है, लेकिन एक्टिंग में उन्होंने दिग्गज एक्ट्रेस रवीना टंडन को अच्छी टक्कर दी है। नम्रता के अलावा इस वेब सीरीज में बिग बॉस ओटीटी की विजेता दिव्या अग्रवाल के एक्स बॉयफ्रेंड वरुण सूद भी हैं। उन्होंने भी ठीक-ठाक काम किया है।

Recommended

Loading...
Share