Bigg Boss 17: तीसरे नंबर पर खिसकी टीवी की Favrouite बहु, फिनाले ना जीतने पर छलके अंकिता लोखंडे की आंखों से आंसू

By  
on  

मुनव्वर फारुकी बिग बॉस 17 के विनर बन चुके हैं। जी हां, ने विनर की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है। इसी के साथ सलमान खान ने उन्हें अपने हाथों से शो की ट्रॉफी दी। वहीं अभिषेक कुमार शो के फर्स्ट रनरअप रहे। लेकिन सबसे बड़ा झटका टीवी की Favrouite बहु अंकिता लोखंडे को लगा है। 

अंकिता शो की सबसे फेवरेट खिलाड़ी थी और फैंस को उम्मीद थी कि इस साल की ट्रॉफी पवित्र रिश्ता फेम एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे अपने घर लेकर जाएंगी। मगर अंकिता टॉप 4 में भी अपनी जगह नहीं बना पाईं और बाहर हो गई। फैंस के साथ ये अंकिता के लिए शॉकिंग था। शो के होस्ट सलमान खान भी अंकिता के एविक्शन के बारे में सुनकर शॉक्ड हो गए थे। शो से बाहर होने का गम अंकिता के चेहरे पर साफ दिख रहा है। 

शो से बाहर होते ही अंकिता बिना किसी से मिले ही बाहर निकल गयीं। मीडिया के रोकने के बाद भी वो नहीं रुकीं, अब अंकिता का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह कार में अपनी मां और सासू मां के साथ घर जा रही हैं। इस दौरान मीडिया को देखकर अंकिता ने स्माइल भी नहीं किया। वह साइड से अपने आंसू पोछती हुई नजर आईं। 

अंकिता के वीडियो पर लोग कमेंट कर रहे हैं। वह कह रहे हैं कि उन्हें ओवर कॉन्फिडेंस था की ट्रॉफी वो ही जीतेंगी। और अब उनका घमंड टूट गया। एक यूजर ने लिखा- हारने के बाद डिप्रेशन में चली गई। वहीं दूसरे ने लिखा- इनके ओवर कॉन्फिडेंस की धज्जियां उड़ गईं आज। बिग बॉस के घर में असलियत दिख गई। उन्होंने शो में अपनी इमेज बनाए रखने की बहुत कोशिश की लेकिन ऐसा हो नहीं पाया। 

बता दें अंकिता लोखंडे ने बिग बॉस में अपने पति विक्की जैन के साथ एंट्री ली थी। शो में बतौर कपल आए अंकिता और विक्की अक्सर लड़ते हुए नजर आते थे।  जिसका उनके रिश्ते पर बहुत असर पड़ा। वहीं उनकी शो में ईशा मालवीय और मुनव्वर फारुकी से बहुत अच्छी दोस्ती हो गई थी। 

बिग बॉस में अंकिता की जर्नी काफी इमोशनल रही है। वह शो में विक्की जैन के साथ अपने रिश्ते संभालती नजर आईं। दोनों आए दिन किसी ना किसी बात पर लड़ते रहते थे। जिसकी वजह से अंकिता बहुत रोईं भी हैं।  अब बिग बॉस के घर से बाहर होकर भी अंकिता इमोशनल होती नजर आईं। उनका वीडियो वायरल हो रहा है। 

Recommended

Loading...
Share