साउथ सुपरस्टार सूर्य के साथ नज़र आएँगी बॉलीवुड दिवा जान्हवी कपूर, देव पुत्र कारण की ज़िन्दगी से प्रभावित है कहानी

By  
on  

बॉलीवुड की सेक्सी दिवा जान्हवी कपूर हिंदी सिनेमा में सफलता का झंडा गाड़ने के बाद अब बड़े धमाकेदार तरीके से साउथ इंडस्ट्री में इंट्री कर रहीं हैं।जान्हवी कपूर RRR सुपरस्टार जूनियर एनटीआर के साथ साउथ में डेब्यू करने जा रही हैं। जान्हवी साउथ के इस सुपरस्टार के साथ फिल्म 'एनटीआर 30' में नजर आएंगी। साउथ में डेब्यू के करने साथ अब जाह्नवी कपूर साउथ इंडिया के एक और सुपरस्टार के साथ काम करने जा रहीं हैं। खबर है कि वो अब राकेश ओम प्रकाश मेहरा की इस बिग बजट मूवी में नजर आएंगी।

Rakesh Om Prakash Mehra द्वारा directed मूवी माइथोलॉजिकल स्टोरी महाभारत के किरदार कर्ण की कहानी होने वाली है, जिसमें साउथ सुरपस्टार सूर्या लीड रोल निभाएंगे। फिल्म कर्ण एक पैन इंडिया फिल्म होगी, जिसे 5 भाषाओं में बनाया जाएगा। जिसका बजट 100 करोड़ के आस पास होगी।

साथ ही बताया जा रहा है इसको दो भागों में बनाया जाएगा और इसके लिए एक बड़ा बजट तय किया गया है। सूर्या फिल्म के प्री-प्रोडक्शन के कामों के साथ मुख्य भूमिका निभाएंगे। इसके अलावा अगर जान्हवी कपूर के बाकी प्रोजेक्ट्स के बारे में बात करें तो, वो इस साल दो और फिल्मों में नजर आएंगी, जिनमें एक 'मिस्टर एंड मिसेज माही' और दूसरी 'उलझन' है। जान्हवी कपूर के फैंस भी उनके बैक टू बैक फिल्मों को लेकर काफी एक्साइटेड हैं।

Recommended

Loading...
Share