अभिषेक बच्चन के जन्मदिन पर भावुक हुए पिता अमिताभ, सोशल मीडिया पर लिखी दिल की बात 

By  
on  

अभिषेक बच्चन का बॉलीवुड के उस खानदान से ताल्लुक है, जिसके चर्चे आए दिन मीडिया में होते रहते हैं. हम बात कर रहे हैं बच्चन परिवार की, जिसके चिराग अभिषेक बच्चन का आज जन्मदिन है. वैसे तो अभिषेक अपने जन्मदिन पर अपने परिवार से दूर हैं और अपनी पत्नी ऐश्वर्या के साथ सात समंदर पार अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं, लेकिन उनके पिता अमिताभ बच्चन अभिषेक के जन्मदिन पर बेटे को बधाई देना कैसे भूल जाते?

इसलिए उन्होंने सोशल मीडिया पर अभिषेक के लिए एक भावुक मैसेज लिखते हुए उन्हें विश किया है. इस मैसेज में उनका दर्द छलकता हुआ दिखाई दे रहा है. उन्होंने अपने ट्वीट में अभिषेक की कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा है, 'एक समय था पिता पुत्र का हाथ थाम के चलता था; अब पुत्र हाथ थाम के चलाता है पिता को!' इस पंक्ति से ये साफ जाहिर होता है कि वे अपने बेटे के कितने करीब हैं. लेकिन साथ ही उन्होंने अपने ट्ववीट में ये भी लिखा है कि उनका बेटा जन्मदिन पर देश से बाहर है.

https://twitter.com/SrBachchan/status/960217465081946113

एक पिता होने के नाते जन्मदिन पर अपने बेटे से दूर होना उन्हें बेशक खल रहा है. कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि ऐश्वर्या की मर्जी के चलते अभिषेक उनका जन्मदिन परिवार से दूर विदेश में मनाने के लिए तैयार हुए थे.

abhishek bachchan

यह खबर कई दिनों से मीडिया में चल रही थी, यहां तक लोगों ने ये भी कहना शुरू कर दिया था कि ऐश्वर्या अभिषेक को उनके परिवार से दूर करना चाहती हैं. अब सच क्या है ये तो अभि-ऐश ही बता सकते हैं. बहरहाल अभिषेक के जन्मदिन पर उन्हें उनके फैन्स और हमारी और से जन्मदिन की ढेरों बधाइयां.

Recommended

Loading...
Share