पाकिस्तान में बैन हुई अनुष्का की फिल्म 'परी'

By  
on  

बॉलीवुड की अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन हाउस क्लीन स्लेट फिल्म्स की तीसरी मूवी ‘परी’ को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है. कुछ समय पहले अनुष्का शर्मा ने ट्विटर के जरिए फिल्म ‘परी’ का ट्रेलर शेयर किया था. जिसमें अनुष्का बेहद डरावनी दिखाई दे रही थी. उनकी आंखों, कपड़ों और बैकग्राउंड का रंग नीला था, जो फिल्म के डरावने होने की कहानी बयान करता है. इस लुक से यह साफ जाहिर हो रहा था कि यह फिल्म बेहद डरावनी होगी.

भले ही यह फिल्म इंडिया में काफी पसंद की जा रही है, लेकिन दूसरी ओर इस फिल्म को पाकिस्तान में बैन कर दिया गया है. पाकिस्तान सेंसर बोर्ड का कहना है कि फिल्म में काला जादू, गैर-इस्लामिक मूल्यों और मुसलमानों के विरोध में चीजें दर्शाई गई है, जिसकी वजह से यह फिल्म पाकिस्तान में बैन की जाती है.

पाकिस्तान के एक न्यूज चैनल के मुताबिक इस फिल्म को इसलिए बैन किया गया है क्योंकि फिल्म में कई आपत्तिजनक दृश्य है, जहां कुरान की आयतों का इस्तेमाल किया गया है. उनके मुताबिक इस फिल्म में कुरान की आयतों को हिंदू मंत्रों के साथ मिलकर दिखाया है और तो और कुरान की आयतों को नकारात्मक रूप से और काला जादू करने के लिए इस्तेमाल करते हुए दिखाया गया है. यही वजह है कि इस फिल्म को पाकिस्तानी सेंसर बोर्ड रिलीज नहीं करना चाहती.

भले ही इस फिल्म का नाम ‘परी’ है, पर इस फिल्म के किसी भी प्रोमो को देखकर अनुष्का के परी होने की बात साबित नहीं हो पाई है. इससे यह पता चलता है कि फिल्म में कई गहरे राज दफन है, जो इसे देखने के बाद ही सामने आएंगे.

इससे ये तो जाहिर होता है कि अनुष्का इस बार लोगों की रातों की नींद चुराने आ रही हैं. क्योंकि जिस फिल्म का टीजर इतना डरावना होगा, वह पूरी फिल्म देखने के लिए आपको कितनी हिम्मत की जरुरत होगी. बता दें कि अनुष्का की यह फिल्म होली पर रिलीज हो चुकी है. यह फिल्म डी पी रॉय द्वारा निर्देशित है. जिसमें अनुष्का के अलावा पर अमृता चटर्जी, रजत कपूर, रिताभरी चक्रवर्ती भी दिखाई देंगी.

Recommended

Loading...
Share