गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं इरफान खान, कहा 'मेरे लिए दुआ करें'

By  
on  

कुछ दिनों पहले इरफान खान ने अपने एक गंभीर बीमारी के चपेट में आ जाने की खबर सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को दी थी. इस खबर के बाद उनके फैंस ने इरफान की इस जानकारी को लेकर अपनी चिंता जताई थी. इरफान इन दिनों उसी समस्या से उबरने का की कोशिश कर रहे हैं. यह समस्या है जॉन्डिस, जिसे लेकर उन्होंने हाल ही में एक ट्वीट किया है.  इस ट्वीट में उन्होंने अपनी बीमारी को लेकर बात की है.

https://twitter.com/irrfank/status/970608954601590785

उन्होंने इस ट्वीट में लिखा है, 'एक दिन आप ऐसे झटके के साथ उठते हैं कि जो आपकी जिंदगी को हिला कर रख देता है. मेरी जिंदगी के पिछले 15 दिन भी एक ऐसी ही सस्पेंस स्टोरी की तरह रहे हैं. मुझे नहीं पता था की दुर्लभ कहानियों की खोज करते हुए मुझे एक दुर्लभ बीमारी हो जाएगी. मैंने कभी हार नहीं मानी है पर हमेशा अपनी पसंद के लिए लड़ता रहा हूं और आगे भी ऐसा ही करूंगा। मेरा परिवार और मेरे दोस्त मेरे साथ हैं. हम सब इस बीमारी से निपटने के लिए कोशिश कर रहे हैं. तब तक आप लोग कुछ अंदाजा ना लगाएं. क्योंकि हफ्ते 10 दिन में जब सभी जांच के रिपोर्ट्स आ जाएंगे, तब मैं खुद ही अपनी कहानी आपको बताऊंगा. तब तक के लिए मेरे लिए दुआ करें.'

कुछ दिनों पहले ही इरफान को जॉन्डिस होने का पता चला था, इसके बाद डॉक्टर ने उन्हें आराम करने की सलाह दी थी. वह इन दिनों अपनी फिल्म ब्लैकमेल के प्रमोशन की तैयारी कर रहे थे, लेकिन बीमारी के चलते वे इसमें हिस्सा नहीं ले पा रहे हैं. इसके अलावा उनके अन्य फिल्मों की शूटिंग भी रुकी हुई है. बता दें कि पिछले दिनों वह अपनी फिल्म हिंदी मीडियम के सीक्वल को लेकर खबरों में बने हुए थे. बॉलीवुड स्टार इरफ़ान खान की पिछले साल आई फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ को दर्शकों और क्रिटिक्स ने काफी सराहा था. अब खबर आ रही है कि इस फिल्म का सीक्वल बनाने जा रहा है.

Recommended

Loading...
Share