ऐसे हुआ था फिल्म परी के लिए अनुष्का शर्मा का मेकअप, देखें तस्वीरें

By  
on  

फैंस के लंबे इंतजार के बाद आखिरकार अनुष्का शर्मा की फिल्म परी सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरुआत होने के बावजूद 2 दिन में फिल्म ने ठीक-ठाक कमाई कर ली है. हालांकि यह फिल्म लोगों को डराने में कामयाब रही है, फिर भी यह फिल्म उतना अच्छा परफॉर्म नहीं कर पा रही जितनी इससे उम्मीद थी. अनुष्का के करियर की यह पहली ऐसी फिल्म है जिसमें वह बेहद भयानक दिखाई दे रही हैं.

इस लुक के लिए अनुष्का ने काफी मेहनत की है. उनका यह लुक मेकअप से जुड़ा हुआ है. मेकअप आर्टिस्ट क्लोवर वुटन ने अनुष्का को यह लुक दिया है. हाल ही में क्लोवर ने अनुष्का की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है, जो तेजी से वायरल हो रही हैं. इस तस्वीर में अनुष्का के चेहरे पर घाव के निशान दिखाई दे रहे हैं, जो मेकअप की मदद से बनाए गए थे.

 

फिल्म में अनुष्का के कई अलग-अलग रूप दिखाई दिए हैं, जिसे मेकअप आर्टिस्ट क्लोवर ने बड़ी सफाई से बनाया है. क्लोवर ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि अनुष्का से उनकी मुलाकात एक फिल्म के सेट पर हुई थी. उस वक्त वे रणबीर कपूर के साथ काम कर रहे थे. अनुष्का को उनका काम बेहद पसंद आया और उन्होंने डायरेक्टर राय को क्लोवर का नंबर दे दिया और इसी तरह उन्हें परी में काम करने का मौका मिला.

उन्हें पता था कि परी में अनुष्का को खौफनाक दिखाना था. जब उन्होंने अनुष्का की स्किन पर काम किया, तो देखा क्या अनुष्का की स्किन असल में बेहद अच्छी है. जिसकी वजह से उनका काम और भी आसान हो चुका था. बता दे अनुष्का इन दिनों वरुण धवन के साथ अपनी अगली फिल्म सुई धागा की शूटिंग में व्यस्त है. वहीं दूसरी ओर वे शाहरुख खान के साथ फिल्म हीरो में भी नजर आएंगी.

Recommended

Loading...
Share