गुरु रंधावा की आवाज़ में रिलीज़ हुआ इरफ़ान की 'ब्लैकमेल' का दूसरा गाना

By  
on  

इरफान खान स्टारर अपकमिंग ‘ब्लैकमेल’ का नया गाना रिलीज कर दिया गया है.यह गुरु रंधावा के सॉन्ग ‘पटोला’ का रीक्रिएटिड वर्जन है जिसे इरफान और कीर्ति कुल्हारी पर फिल्माया गया है. गाने में इरफान दूल्हे के वेश में शादी के मंडप में खड़े हुए हैं.गाना जबरदस्त डांस नंबर है जिसमें दोनों एक्टर्स की कमाल की केमिस्ट्री देखने को मिल रही है.यही वजह है कि गाने को रिलीज़ हुए चौबीस घंटे भी नहीं हुए और इसे यू ट्यूब पर 22 लाख से ज्यादा व्यूज मिल गए.

यह इरफान और गुरु का एक साथ दूसरा गाना है.इससे पहले दोनों ‘हिंदी मीडियम’ के गाने 'सूट सूट’ में नजर आए थे.बहरहाल, फिल्म ‘ब्लैकमेल’ का यह दूसरा गाना है. फिल्म के पहले गाने ‘हैप्पी हैप्पी’ में इरफान रैपर बादशाह के साथ दिखाई दिए थे.

https://www.youtube.com/watch?v=z-ZEHL4Df-A

फिल्म 6 अप्रैल को रिलीज़ होगी.फिल्म एक ब्लैक कॉमेडी है जिसका ट्रेलर 22 फरवरी को रिलीज़ हुआ था.उसमें दिखाया गया था कि इरफान खान अपनी वाइफ को सरप्राइज देने के लिए ऑफिस से जल्दी घर आ जाता हैं. लेकिन वहां पर बीवी अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ नजर आती है.अब इरफान के पास दो रास्ते हैं या तो बीवी और उसके ब्वॉयफ्रेंड को मार दें या फिर ब्लैकमेल करें. अब क्या होता है इसके लिए तो हमें फिल्म के रिलीज़ होने का इंतजार करना पड़ेगा. इस ब्लैक कॉमेडी को डायरेक्ट किया है अभिनव राव ने जो डेल्ही बेली जैसी फिल्में बना चुके हैं.फिल्म में इरफ़ान और कृति के अलावा दिव्या और अरुणोदय सिंह भी अहम किरदारों में दिखेंगे.

 

Recommended

Loading...
Share