श्रीदेवी को अपनी फिल्म में कास्ट करना चाहते थे फिल्ममेकर करन जौहर

By  
on  

श्रीदेवी की बड़ी बेटी जान्हवी कपूर करन जौहर की फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं तो वहीं श्रीदेवी भी पहली बार करन के साथ काम करने जा रही थीं.

सूत्रों की मानें तो खबर थी कि पिछले साल अक्टूबर में करन अपनी आगामी फिल्म में श्रीदेवी को लेना चाहते थें और माना जा रहा फिल्म में वो संजय दत्त के साथ अभिनय करते नजर आती. इसके अलावा फिल्म ' बद्रीनाथ की दुल्हनियां' जोड़ी वरुण धवन और आलिया भट्ट के होने की खबर थीं.

रियलिटी शो 'इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार' के सेट से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि करन ने इस बात का खुलासा करते हुए कहा, 'श्रीदेवी उत्साहित थीं जब उन्होंने जान्हवी को लॉन्च करने की बात कही और एक हेट बाद ही फिल्म निर्माता फिर से अभिनेत्री के घर गए यह पूछने के लिए कि क्या वह धर्मा प्रोडक्शन की अगली फिल्म का हिस्सा बनेंगी. श्रीदेवी को फिल्म का आइडिया बहुत पसंद आया और अप्रैल से फिल्म की शूटिंग शुरू होनेवाली थीं.

फिल्म की शूटिंग शुरू होती इससे पहले श्रीदेवी ने दुनिया को अलविदा कह दिया. करन ने इस बात का भी खुलासा किया कि शेखर कपूर (मिस्टर इंडिया डायरेक्टर) ने फिरोज खान (जांबाज निर्देशक) से इस बात की शर्त लगाई है कि 'काटें नहीं कटते दिन ये रात' (मिस्टर इंडिया) में श्रीदेवी के लुक को कोई रीक्रिएट नहीं कर सकता.

Recommended

Loading...
Share