चार दिनों में अनुष्का शर्मा की 'परी' का बॉक्सऑफिस कलेक्शन 17.48 करोड़ पर पहुंचा

By  
on  

इस हफ्ते रिलीज़ हुई फिल्म परी ने बॉक्सऑफिस पर स्लो स्टार्ट ली है.फिल्म में अनुष्का शर्मा की एक्टिंग की तो तारीफ हो रही है लेकिन इससे बॉक्सऑफिस कलेक्शन हासिल होते नहीं दिख रहे हैं.होली वीकेंड पर रिलीज़ होने के बावजूद फिल्म को दर्शक मिलना मुश्किल हो गए,शायद दर्शक छुट्टियों में हॉरर फिल्में देखने में दिलचस्पी नहीं ले रहे.इसी वजह से फिल्म ने सोमवार को केवल 2.14 करोड़ रूपए की कमाई ही की.

इस तरह से चार दिन के कलेक्शन मिलाकर फिल्म ने टोटल 17.48 करोड़ रूपए कमाए हैं.ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर इस बात की जानकारी देते हुए बताया,परी ने शुक्रवार को 4.36 करोड़, शनिवार 5.47 करोड़, रविवार 5.51 करोड़, सोमवार 2.14करोड़ . टोटल: 17.48 करोड़ की कमाई अब तक इंडिया में कर ली है. फिल्म होली के मौके पर 2 मार्च,2018 को रिलीज़ हुई थी जिसमें अनुष्का एक भूतनी का रोल प्ले करती दिखाई दीं. फिल्म में उनके साथ बंगाली एक्टर परमब्रत भी नजर आये हैं.फिल्म में वह ऐसे शख्स के रोल में हैं जो अनुष्का की मदद करना चाहते हैं लेकिन उन्हें कई लोग सलाह देते हैं कि वह ऐसा न करें.

आपको बता दें कि ‘परी’ अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन बैनर ‘क्लीन स्लेट फिल्म्स’ में ही बनी है.इसकी स्थापना उन्होंने 2014 में की थी.इसके अंतर्गत सबसे पहले ‘एनएच-10’ आई,फिर फिल्लौरी और अब ‘परी’ रिलीज़ होने जा रही है.
दिलचस्प बात ये है कि फिल्म को अनुष्का ने किसी भी पब्लिक प्लेटफॉर्म पर प्रमोट नहीं किया बल्कि उसकी जगह छोटे-छोटे स्क्रीमर वीडियो जारी किए जिसे देखकर दर्शक इसकी तरफ आकर्षित हों और फिल्म देखें.

वहीं,इससे एक हफ्ता पहले रिलीज़ हुई फिल्म सोनू की टीटू की स्वीटी बॉक्सऑफिस पर अब भी अच्छी कमाई कर रही है.फिल्म 100 करोड़ रूपए के कलेक्शन के करीब पहुँच गई है.

Recommended

Loading...
Share