'हाउसफुल' 4 का हिस्सा नहीं है होगी परिणीति, हुआ खुलासा

By  
on  

फिल्म 'हाउसफुल' की अबतक सभी फ्रेंचाइजी हिट रही. फिल्म ने दर्शकों को खूब हसाया. पिछले काफी समय से फिल्म में परिणीति चोपड़ा के होने की खबरें मीडिया में तेज थीं.

ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो परिणीति चोपड़ा के स्पोक्सपर्सन (प्रवक्ता) ने ट्वीट कर बताया कि हाउसफूल 4 के लिए परिणीति को कभी अप्रोच नहीं किया गया था. फिल्म में परिणीति को लेकर जो भी खबरें आ रही हैं गलत हैं.

परिणीति ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल ट्वीट कर कहा आज जो डीएनए में खबर छपी हैं और वो झूठी हैं. मुझे फिल्म के लिए कभी अप्रोच नहीं किया गया था. कृपया इस तरह की खबरें ना छापें.

खबरें तो यह भी थी कि 'हाउसफुल' 4 में अक्षय के अपोजिट सोनाक्षी सिन्हा नजर आएंगी. सूत्रों की मानें तो सोनाक्षी कि मां पूनम सिन्हा ने निर्देशक को कई बार कॉल किया और 'हाउसफुल' 4 में अभिनेत्री को अक्षय कुमार के अपोजिट कास्ट किया जाए. बता दें, करन जौहर के बैनर ठाले बन रही फलम 'केसरी' में परिणीति, अक्षय कुमार के अपोजिट दिखाई देंगी.

परिणीति चोपड़ा की आखिरी फिल्म अजय देवगन के साथ 'गोलमाल अगेन' थीं. यह एक मल्टी स्टारर फिल्म थीं. फिल्म में उनके साथ श्रेयस तलपड़े, अरशद वारसी, कुणाल केमू, तुषार कपूर और तब्बू मुख्य किरदार में थीं. इसके अलावा जॉनी लिवर, संजय मिश्रा और प्रकाश राज सपोर्टिंग रोल में थें.

इसके अलावा परिणीति अर्जुन कपूर के साथ दो फिल्मों में नजर आएंगी. संदीप संग पिंकी फरार और नमस्ते इंग्लैंड ये दो अभिनेत्री की आगामी फिल्में हैं.

Recommended

Loading...
Share