सलमान के साथ इस फिल्म में नजर आएंगी सोनम, र‍िलीज डेट आई सामने

By  
on  

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर जल्द ही मल्यालम फिल्मों के सुपरस्टार दलकीर सलमान के साथ नजर आएंगे. सोनम और दलकीर सलमान की एकसाथ यह पहली फिल्म है. इस फिल्म की घोषणा खुद सोनम कपूर ने अपने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर को शेयर करते हुए की है.

फेमस नॉवेल जोया फैक्टर पर यह फिल्म बनने जा रही है. 2008 में पब्लिश हुए इस नॉवेल को अनुजा चौहान ने लिखा था. यह एक लड़की जोया सिंह सोलंकी की कहानी है जो कि पीआर एग्जिक्यूटिव रहती है. काम के सिलसिले में ये राजपूत लड़की इंडियन क्रिकेट टीम से मिलती है और फिर वह 2010 क्रिकेट वर्ल्ड कप में टीम का लकी चार्म बनकर उभरती है.

https://twitter.com/sonamakapoor/status/973415858335698945

सोनम द्वारा शेयर किए गए पोस्ट में उन्होंने एक तस्वीर शेयर की है. जिसमें उन्होंने और डी. सलमान ने अनुजा चौहान की बेस्ट सेलिंग नोवल 'जोया फैक्टरी' को पकड़ा हुआ है और दोनों की सिर्फ आंखे ही नजर आ रही हैं. बता दें, फिल्म की कहानी इसी नोवल पर आधारित होगी और यह कहानी सोनम और डी. सलमान के किरदार के इर्द गिर्द घूमेगी. फिल्म में सोनम 'जोया' नाम की लड़की और डी. सलमान 'निखिल' के लड़के की भूमिका में दिखेंगे.

इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक शर्मा करेंगे और इसकी कहानी का जिम्मा नेहा राकेश शर्मा और प्रद्युमन सिंह ने उठाया है. फिल्म की शूटिंग को इस साल अगस्त में शुरू किया जाएगा और फिल्म अगले साल 5 अप्रैल को रिलीज होगी. गौरतलब है कि सोनम आखिरी बार अक्षय कुमार की फिल्म 'पैडमैन' में नजर आईं थी. इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक शर्मा करेंगे और इसकी कहानी का जिम्मा नेहा राकेश शर्मा और प्रद्युमन सिंह ने उठाया है. फिल्म की शूटिंग को इस साल अगस्त में शुरू किया जाएगा और फिल्म अगले साल 5 अप्रैल को रिलीज होगी. गौरतलब है कि सोनम आखिरी बार अक्षय कुमार की फिल्म 'पैडमैन' में नजर आईं थी.

Recommended

Share