शाहरुख खान की बेटी सुहाना मिला यह बड़ा प्रोजेक्ट

By  
on  

शाहरुख खान की बेटी सुहाना के बॉलीवुड डेब्यू की खबरें काफी समय से चर्चा में हैं. जान्हवी कपूर, सारा अली खान और ईशान और शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान खटटर बॉलीवुड करियर की शुरुआत कर चुके हैं. 2018 तीनों सितारों के लिए खास होने वाला हैं. चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे भी ग्लैमर इंडस्ट्री का जाना-माना चेहरा हैं.

माना जा रहा है कि अब सुहाना खान बहुत जल्द बॉलीवुड में फ़िल्मी करियर की शुरुआत के लिए तैयार हैं. सुहाना के फैशन सेन्स की बात करें या फिर BFF अनन्या पांडे और शनाया कपूर के साथ पार्टी की. उनकी फोटोज हमेशा इंटरनेट पर वायरल हो जाती हैं. हाल ही में एक इवेंट पर गौरी खान ने खुलासा किया कि उनकी प्रिंसेस सुहाना बहुत जल्द मैगजीन के कवर पेज पर नजर आएंगी. अंग्रेजी अखबार डीएनए के अनुसार गौरी बेटी के पहले सोलो मैगजीन कवर के रिलीज का इंतजार कर रही हैं.

इसमें कोई शक नहीं कि सुहाना इंटरनेट सेंसेशन हैं. बता दें, सुहाना महज 17 साल की हैं और मुंबई के नामची स्कूल धीरूभाई अंबानी स्कूल से उन्होंने अपनी स्कूली शिक्षा प्राप्त की हैं. एक इंटरव्यू में शाहरुख ने बताया कि फिल्मों में अपने करियर के लिए पहले सुहान और आर्यन को अपनी पढ़ाई पूरी करनी होगी.

सोशल मीडिया पर एक बार सुहाना जमकर ट्रोल का शिकार हुई थी. दरअसल, सुहाना स्विम सूट में नजर आईं थी. जिसपर कुछ लोगों ने भद्दे कमेंट किए. जिसके बाद बेटी का सपोर्ट करते हुए पापा शाहरुख ने ट्रोलर्स को जवाब दिया और कहा, सुहाना की तस्वीर को सिर्फ इसलिए तूल दिया जा रहा है क्यूंकि वो मेरी बेटी है. सबसे पहले वो एक बच्ची है और उसी नजर से देखना चाहिए.

Recommended

Share