अजय देवगन की 'रेड' ने बॉक्सऑफिस पर पहले दिन किया 10 करोड़ का बिजनेस

By  
on  

बॉलीवुड स्टार अजय देवगन और इलियाना डिक्रूज स्टारर 'रेड' 16 मार्च को बॉक्सऑफिस पर रिलीज़ हो गई.इस फिल्म ने पहले दिन ठीकठाक ओपनिंग ली.फिल्म ने इंडिया में पहले दिन तकरीबन 10 करोड़ रुपये कमाए.फिल्म को 30 से 40 परसेंट ओपनिंग मिली और इसे इंडिया में लगभग 3000 स्क्रीन्स पर रिलीज़ किया गया.इस बात की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट पर दी.

उन्होंने लिखा,मॉर्निंग शोज में आर्डिनरी स्टार्ट मिलने के बाद रेड ने दोपहर में तेजी पकड़ी और फिर शाम-रात के शोज में सुपरग्रोथ दिखाई.एक नॉन मसाला रियलिस्टिक फिल्म के लिए डबल नंबर्स में शुरुआत शानदार है.शनिवार और रविवार को इसके कलेक्शन बढ़ सकते हैं.ट्रेड एक्सपर्ट विकास मोहन ने भी फिल्म के पहले दिन 10 करोड़ रुपये कमाने का अनुमान लगाया था.वैसे,रियल इन्सिडेंस पर बनी इस फिल्म को क्रिटिक्स भी काफी पसंद कर रहे हैं.

https://twitter.com/taran_adarsh/status/974916444222758912

इतना ही नहीं,अजय के बेटे युग ने भी इस फिल्म को देखकर इसकी तारीफ की जिसका जिक्र काजोल ने सोशल मीडिया पर किया.उन्होंने बताया कि युग ने इस फिल्म के माध्यम से इनकम टैक्स के बारे में जाना.आपको बता दें कि फिल्म में अजय एक
इनकम टैक्स ऑफिसर का किरदार निभा रहे हैं.1981 में लखनऊ में हुई देश की सबसे बड़ी हाई प्रोफाइल इनकम टैक्स रेड पर आधारित इस फिल्म में सौरभ शुक्ला निगेटिव रोल प्ले कर रहे हैं.इसमें अजय के अपोजिट इलियाना डिक्रूज भी हैं जो कि उनकी पत्नी का रोल प्ले कर रही हैं.

अजय इस इंटेंस क्राइम ड्रामा फिल्म के बाद अजय देवगन अब एक लाइटहार्टेड फिल्म करने जा रहे हैं.इस फिल्म को सोनू के टीटू की स्वीटी के डायरेक्टर लव रंजन बनाएंगे. जल्द ही वे अपनी अगली फिल्म की स्क्रिप्ट लिखने जा रहे हैं.रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘लव ने अजय से कुछ हफ्तों का वक्त लिया है ताकि वे फिल्म की स्क्रिप्ट फिर से लिख सकें और उसमें कुछ जरूरी पंच डाल पाएं.टीम ने फिल्म का शेड्यूल कुछ दिनों के लिए पोस्टपोन किया है. ऐसे में अजय को वेकेशन एन्जॉय करने का वक्त मिल गया है.’ रेड की रिलीज़ के बाद वे मुंबई में फैमिली के साथ या फिर सिंगापुर में बेटी न्यासा के साथ वक्त बिता सकते हैं.

Recommended

Loading...
Share