फ्लाइट में सामान रखने से किया मना, तो जमकर भड़की अद‍िति राव हैदरी

By  
on  

बॉलीवुड एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी ने एयर इंडिया पर जमकर भड़ास निकाली है. वो कुल्‍लू से चंडीगढ़ की फ्लाइट में सफर कर रही थे, तभी एयर इंड‍िया के स्‍टाफ ने उनका बैग रखने से मना कर द‍िया.

हैदरी ने बुधवार को ट्वीट कर जानकारी दी. उन्‍होंने ल‍िखा, 'मैं बता दूं कि आप लोगों (एआई स्टाफ) ने हम सभी 14 लोगों से अतिरिक्त लगेज शुल्क वसूला और यह भी बताना जरूरी न समझा कि हमारा सामान फ्लाइट में रखा ही नहीं गया. 9आई807 कुल्लू से चंडीगढ़ (फ्लाइट नंबर-रूट). प्रबंधन की ओर से इस बाबत कोई सहायता नहीं दी गई.'

https://twitter.com/aditiraohydari/status/978849341094887428

हैदरी के ट्वीट के बाद एयर इंडिया ने इस पर जवाब देते हुए कहा कि आप अपनी फ्लाइट से जुड़ी डिटेल दीजिए. हम जांच-पड़ताल कर आपको पूरी जानकारी देते हैं.

https://twitter.com/aditiraohydari/status/978865462036574209

इसके बाद अद‍िति राव हैदरी ने एक और ट्वीट किया. जिसमें उसने लिखा, 'मेरे बोर्डिंग कार्ड से साफ जाहिर है कि हमें कहीं भी इस बारे (शुल्क) में सूचित नहीं किया गया. हम उन लोगों में से थे, जिन्होंने खाली एयरपोर्ट पर चेकइन किया और हमने लगेज के लिए अतिरिक्त शुल्क भी अदा किया. यह वाकई में बहुत खराब बात है.

https://twitter.com/aditiraohydari/status/978877873124790273

अद‍िति यही नहीं रुकी उसके बाद एक और ट्वीट किया. ज‍िसमें अद‍िति ने ल‍िखा, 'यह मेरी समस्या नहीं थी, बल्कि सभी यात्रियों को इस चक्कर में परेशान होना पड़ा. लोगों को मदद की जरूरत थी. हम लोगों ने लोगों को स्थिति से रू-ब-रू कराया और उनकी रिस‍िप्‍ट उन्हें दीं. एयरलाइन स्टाफ ने कुछ नहीं किया.' इसके रिप्‍लाई में एयर इंडिया ने ल‍िखा कि एआई की चंडीगढ़ टीम इस मसले पर जांच-पड़ताल कर रही है.

Recommended

Loading...
Share