अमिताभ बच्चन के लिए स्पेशल स्क्रीनिंग रखेंगे इरफान खान

By  
on  

जैसे-जैसे इरफान खान की ब्लैकमेल की रिलीज डेट पास आती जा रही है, वैसे ही ब्लैकमेल की टीम फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखने के बारे में सोच रही है. बॉलीवुड के खास कलाकार और करीबी दोस्तों के लिए यह स्क्रीनिंग रखी जाएगी.

वहीं ऐसा भी तय किया गया है कि फिल्ममेकर्स इरफान के साथ पीकू में काम कर चुके अमिताभ बच्चन के लिए स्पेशल स्क्रीनिंग रखेगी. इरफान खान का  अमिताभ के साथ एक अलग ही रिश्ता है, जो फिल्म पीकू से शुरू हुआ था। इरफान की ओर से मेकर्स अमिताभ के लिए स्पेशल स्क्रीनिंग रखना चाहती हैं. सबसे पहले ये इच्छा इरफान खान की थी, जिसे मेकस पूरी करना चाहते हैं.

फिल्म 6 अप्रैल को रिलीज़ होगी.फिल्म एक ब्लैक कॉमेडी है जिसका ट्रेलर 22 फरवरी को रिलीज़ हुआ था.उसमें दिखाया गया था कि इरफान खान अपनी वाइफ को सरप्राइज देने के लिए ऑफिस से जल्दी घर आ जाता हैं. लेकिन वहां पर बीवी अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ नजर आती है.अब इरफान के पास दो रास्ते हैं या तो बीवी और उसके ब्वॉयफ्रेंड को मार दें या फिर ब्लैकमेल करें. अब क्या होता है इसके लिए तो हमें फिल्म के रिलीज़ होने का इंतजार करना पड़ेगा. इस ब्लैक कॉमेडी को डायरेक्ट किया है अभिनव राव ने जो डेल्ही बेली जैसी फिल्में बना चुके हैं.फिल्म में इरफ़ान और कृति के अलावा दिव्या और अरुणोदय सिंह भी अहम किरदारों में दिखेंगे.

ब्लैकमेल में इरफान के अलावा कीर्ति कुल्हारी, अरुणोदय सिंह, दिव्या दत्ता, ओमी वैद्य, अनुजा साठे, प्रद्युम्न सिंह मॉल, गजराज राव जैसे बेहतरीन कलाकार भी शामिल है.

इरफान खान पिछले दिनों अपनी फिल्म ब्लैकमेल के प्रमोशन की तैयारी कर रहे थे, लेकिन बीमारी के चलते वे इसमें हिस्सा नहीं ले पा रहे हैं. इसके अलावा उनके अन्य फिल्मों की शूटिंग भी रुकी हुई है. बता दें कि पिछले दिनों वह अपनी फिल्म हिंदी मीडियम के सीक्वल को लेकर खबरों में बने हुए थे. बॉलीवुड स्टार इरफ़ान खान की पिछले साल आई फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ को दर्शकों और क्रिटिक्स ने काफी सराहा था. अब खबर आ रही है कि इस फिल्म का सीक्वल बनाने जा रहा है.

Recommended

Loading...
Share