जब बेटी ने करण जौहर को देखकर कहा 'पापा'!

By  
on  

हाल ही में करण जौहर ने अपनी मां हीरू जौहर का 75वां जन्मदिन मनाया है. उनके जन्मदिन पर करण जौहर ने खास तौर पर तैयारियां की थी, इससे साफ पता चलता है कि वह अपने मां के कितने करीब है. लेकिन दो बच्चों के पिता बनने के बाद करण जौहर अपने बच्चों को लेकर भी प्यार जताते आए हैं. जैसा कि सभी जानते हैं करण जौहर के दोनों बच्चे यश और रूही उन के बेहद करीब हैं.

हाल ही करण जौहर ने ट्विटर पर ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है 'उसने पहली बार मुझे पापा कहा. मेरे लिए यह खुशी का पल है!' कहा जा रहा है कि करण जौहर अपने बिजी शेड्यूल से जब दुबई से वापस लौटे, तो उनकी बेटी ने उन्हें देखा और देखकर पापा कहा. इसे सुनने के बाद करण जौहर बेहद इमोशनल हो गए और उन्होंने ट्वीट किया ताकि वह अपनी खुशी लोगों के साथ शेयर कर सकें.

https://twitter.com/karanjohar/status/980071109717647360

बता दें कि करण जौहर के बेटे यश जौहर और बेटी रूही हाल ही में एक साल के हुए हैं, जिनके जन्मदिन में बॉलीवुड के सभी स्टार के इकट्ठा हुए थे.

 

पार्टी में स्टारकिड्स शामिल हुए जिसमें सैफ और करीना के बेटे तैमूर, अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या, शाहरुख खान के बेटे अबराम के साथ कई और बच्चे इस पार्टी का हिस्सा बने. स्टार किड्स के साथ साथ इस पार्टी मे अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय, वरुण धवन, आलिया भट्ट और डिजायनर मनीष मल्होत्रा भी पार्टी का हिस्सा बने थे.

बच्चों के पहले जन्मदिन पर करन ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'मुझे और मेरी मां को इतना खूबसूरत और नायाब तोहफा देने के लिए ईश्वर का शुक्रिया अदा करने के लिए मेरे पास शब्द नहीं है... रूही और यश को जन्मदिन की बधाई. तुम हमारे लिए एक नियामत हो.'

Recommended

Loading...
Share