अब्बास मस्तान के साथ संजय दत्त करने जा रहे हैं सस्पेंस-थ्रिलर फिल्म

By  
on  

कॉमेडी फिल्म 'किस किसको प्यार करूं' और एक्शन-रोमांस फिल्म 'मशीन' के बाद अब्बास-मस्तान की डायरेक्टर जोड़ी वापस अपनी पसंदीदा शैली सस्पेंस और थ्रिलर की तरफ लौट रही है.

'ऐतराज़', 'हमराज़', 'नकाब', 'अजनबी', 'बाज़ीगर', 'सोल्जर', 'रेस' और 'प्लेयर्स' जैसी फिल्में बना चुके अब्बास-मस्तान को सस्पेंस-थ्रिलर फिल्मों का बेताज बादशाह माना जाता है. अब यह जोड़ी एक बार फिर से अपने स्टाइल की फिल्म लेकर आ रही है जिसमें लीड रोल में होंगे संजू बाबा. फ़िलहाल फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है और जल्दी ही इसे फाइनल कर दिया जाएगा.

ऐसा पहली बार होगा जब अब्बास-मस्तान की फिल्म में संजय दत्त को साइन किया जा रहा है. फिलहाल संजय दत्त अपनी फिल्म 'तोरबाज़' की शूटिंग में बिज़ी हैं जिसमें उनके साथ लीड रोल में हैं नरगिस फाखरी. इसके बाद संजय की प्रोजेक्ट लिस्ट में है पानीपत. तो लाज़मी है कि अब्बास-मस्तान की इस सस्पेंस थ्रिलर फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरु होगी.

बीते द‍िनों ‘तोरबाज’ फिल्म में संजय दत्त के उन गानों को फीचर किया जाएगा. जिन गानों को जेल में बैठकर अभिनेता ने लिखें थे. मुंबई बम ब्लास्ट के आरोप में सजा काट चुके संजय दत्त के लिए जेल जाना बहुत ही इमोशनल और जीवन परिवर्तन अनुभव था. जेल में संजय पढ़ने, अपने कैदी साथियों को एंटरटेन करने और पेपर के बैग्स बनाने के अलावा गानें भी लिखा करते थें. जेल में बैठकर लिखें गानों में से पांच गानों को अभिनेता की आनेवाली फिल्म ‘तोरबाज’ में शामिल किए जाएंगे.

सूत्रों की मुताबिक तो संजय द्वारा लिखा गया ‘ओ मेरे आंगन की चिड़ियां है तू’ जो एक पिता और बेटी के रिश्ते को दर्शाता है फिल्म में लिया गया हैं. फिल्ममेकर राहुल मित्रा ने बताया कि यह बहुत ही इमोशनल सॉन्ग हैं और यह फैसला लिया कि फिल्म में यह गाना संजय खुद गाएंगे.

हाल ही में खबर थी कि तोरबाज की शूटिंग ठंडे बस्ते में चली गई हैं. दरअसल मीडिया खबरों की मानें तो चर्चा थी कि संजय ने ‘तोरबाज’ का शेड्यूल छोटा कर दिया हैं. किर्गिस्तान का यह शेड्यूल 22 से 25 दिन का था लेकिन एक हफ्ते की शूटिंग कर अभिनेता परिवार के साथ मुंबई लौट आएं. फिल्म के डायरेक्टर गिरीश मलिक और संजय के बीच हुए क्रिएटिव डिफरेंसेस की वजह से फिल्म की शूटिंग लटक गई लेकिन राहुल मित्रा ने एक इंटरव्यू में बताया कि शूटिंग जारी हैं. बिश्केक 45 दिन के शेड्यूल में वो दो एक्शन सीन और तीन गानों की शूटिंग पूरी करेंगे. इसके बाद वो अप्रैल में किर्गिस्तान और उर्बेकिस्तान ट्रेवल करेंगे.

Recommended

Loading...
Share