विक्रम भट्ट के साथ फिल्म की बात कोरी अफवाह: निया शर्मा

By  
on  

छोटे पर्दे की टीवी सीरियल्स से अपनी जगह बनाने वाली निया शर्मा को लेकर हाल ही में एक खबर आई थी, इस खबर के मुताबिक कहा जा रहा था कि वे जल्द ही विक्रम भट्ट की अगली फिल्म में नजर आएंगी. लेकिन इस खबर को पूरी तरह से अफवाह बताते हुए निया शर्मा ने इसे नकार दिया है.

पीपिंगमून.कॉम से हुई बात के दौरान निया से जब पूछा गया कि क्या वे बॉलीवुड में विक्रम भट्ट की फिल्मों के साथ आगाज कर रही हैं? तो उन्होंने जवाब दिया 'इस खबर के बारे में मैं कुछ नहीं जानती। मुझे नहीं पता कि आपके पास ऐसी खबरें कहां से आती है. फिलहाल मैं अपने काम पर ध्यान दे रही हूं. इसके अलावा मेरा कोई प्लान नहीं।'

वहीं दूसरी और खबरों की माने तो विक्रम भट्ट के स्पोक्सपर्सन ने मीडिया को बताया था कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जबरदस्त सफलता पाने के बाद अब वे एक बॉलीवुड फिल्म बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं और इस फिल्म के लिए उन्होंने निया शर्मा को साइन किया है. निया ने ट्विस्टेड 2 में भी काम किया था. विक्रम अपनी इस फिल्म के लिए कुछ अलग करने के मूड में है. वह चाहते हैं कि जब दर्शक इस फिल्म के लिए थिएटर पहुंचे, तो वह दंग रह जाए. इस फिल्म में निया शर्मा के लुक पर भी काम किया जाएगा। अब तक वह दर्शकों के सामने जैसे आई हैं उससे भी बिल्कुल हटकर दिखाई देंगी.

निया ने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो 'काली' से की थी. लेकिन उन्हें लोगों के बीच असली पहचान मिली सीरियल 'एक हजारों में मेरी बहना है' से और इसके बाद उन्होंने 'जमाई राजा' से लोगों का दिल जीत लिया. इसके अलावा एक्ट्रेस खतरों के खिलाड़ी सीजन 8 में भी स्टंट करती हुई नजर आ चुकी हैं.

बता दें, निया शर्मा सेक्सिएस्ट एशियन वूमेन की लिस्ट में नंबर 3 पर थी. उन्होंने आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ जैसी बॉलीवुड एक्ट्रेस को पीछे छोड़ ये मुकाम हासिल किया.

निया शर्मा अपने फैशन स्टेटमेंट और बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती है. इंस्टाग्राम पर उनके 1 लाख से ज्यादा फॉलोवर है.

Recommended

Loading...
Share