जान्हवी- खुशी और अंशुला कपूर भाई अर्जुन के साथ वेकेशन पर जा सकते हैं

By  
on  

श्रीदेवी के निधन के बाद अर्जुन और छोटी बहन अंशुला पूरे कपूर फैमिली की स्ट्रेंथ बने हुए हैं. एक अच्छे बेटे का फर्ज निभाते हुए अर्जुन पापा बोनी कपूर का सहारा बने हैं और अब वो सौतेली बहनें जान्हवी और खुशी के साथ भी अपने रिश्ते को सुधार रहे हैं.

एक लीडिंग मैगजीन के अनुसार जान्हवी- खुशी कपूर और सौतेली बहन अंशुला, अर्जुन के साथ लंदन में हॉलिडे मनाएंगी. अर्जुन लंदन में अपनी आनेवाली फिल्म 'नमस्ते इंग्लैंड' की शूटिंग करेंगे और वहीं पर वह तीनों (अंशुला, खुशी और जान्हवी) को ज्वाइन करेंगे.

सोर्सेज का यह भी कहना है कि बहुत जल्द अर्जुन और अंशुला पापा बोनी के साथ उनके घर में शिफ्ट हो सकते हैं. काफी समय से अर्जुन, अंशुला के साथ बोनी कपूर और उनके परिवार से अलग रहते हैं लेकिन अब अर्जुन को ऐसा लगता है कि उनके पापा और जान्हवी और खुशी को उनकी जरुरत हैं.

पिछले साल एक इंटरव्यू में अर्जुन ने कहा था कि हम कभी नहीं मिलते और ना ही टाइम स्पेंड करते हैं. हाल ही में अर्जुन ने एक वेबसाइट को जान्हवी की ड्रेस पर भद्दे कमेंट्स करने पर फटकार लगाई. अर्जुन ने लिखा, बकवास है वो वेबसाइट जिनकी तलाश ऐसी चीजों पर रहती है। ये बातें हाइलाइट करके वह लोगों को अपनी तरफ ध्यान खींचते हैं. यह बेहद शर्मनाक है.

Recommended

Loading...
Share