'पद्मावत' में दमदार रोल निभाने वाले शाहिद कपूर मिला दादा साहेब फाल्के एक्सीलेंस अवॉर्ड

By  
on  

फिल्म पद्मावत में राजा रावल रतन सिंह का रोल कर शाहिद कपूर को सुर्खियां बटोरने वाले दादा साहेब फाल्के एक्सीलेंस अवॉर्ड दिया गया.वह अवॉर्ड लेने खुद पहुंचे और इसे पाकर फूले नहीं समाए.इसी साल आई इस फिल्म में शाहिद ने राजा रावल रतन सिंह का किरदार निभाया था.16 अप्रैल को इस बात की घोषणा होने पर शाहिद ने ख़ुशी जताई थी और कहा था, 'फिल्म को मिले रिस्पांस से वो बहुत खुश हैं. उन्होंने कहा कि इस तरह का राजसी किरदार निभाना और उसके बाद ऑडियंस की तरफ से अच्छे रिस्पॉन्स मिलना बहुत ही खुशी की बात है.

शाहिद से जब पूछा गया, उन्हें ऐसा क्यों लगता है कि फिल्म में उनका किरदार (राजा रावल रतन सिंह) लेखक समर्थित भूमिका नहीं हैं तो उन्होंने कहा, ‘मैं इसके बारे में ज्यादा कुछ नहीं कहूंगा लेकिन बाकी तीन किरदारों (दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, शाहिद कपूर) में से यह यह बहुत ही कम जानने वाला कैरेक्टर था. मेरी समझ से इस तरह के किरदार निभाना थोड़ा मुश्किल होता है.’शाहिद इन दिनों बत्ती गुल मीटर चालू की शूटिंग निपटाने के बाद कई फिल्ममेकर्स के साथ मीटिंग करने में व्यस्त हैं.

shahid

हाल ही में उन्ह फिल्ममेकर नीरज पाण्डेय और टी सीरीज के हेड भूषण कुमार के ऑफिस में स्पॉट किया गया.सुनने में आ रहा है कि तीनों एक फिल्म के सिलसिले में मिले जिसका निर्देशन नीरज पाण्डेय कर सकते हैं.कहा तो ये भी जा रहा है कि नीरज बॉक्सर की लाइफ पर फिल्म बनाने का प्लान कर रहे हैं.अब देखना ये है कि क्या शाहिद कपूर उसमें बॉक्सर की भूमिका में नजर आएंगे.वैसे,प्रोफेशनल लाइफ के अलावा शाहिद की पर्सनल लाइफ में भी काफी खुशियां आ चुकी हैं.उनकी वाइफ मीरा राजपूत दोबारा प्रेग्नेंट हैं.दोनों की एक बेटी मीशा है और अब वह अगले नन्हे मेहमान का इंतजार कर रहे हैं.

shahid

Recommended

Loading...
Share