Cannes की रेड कारपेट पर उतरीं सोनम कपूर, माहिरा खान ने भी दिखाए जलवे

By  
on  

कान्स फिल्म फेस्टिवल के सांतवे दिन सोनम कपूर और पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान ने रेड कारपेट पर अपना जलवा दिखाया.दोनों एक ही इंटरनेशनल ब्यूटी ब्रांड को एंडोर्स करती हैं और इसी वजह से दोनों इस बार कान्स में शिरकत करने पहुंची.रेड कारपेट पर पहले व्हाइट फ्यूजन लहंगे में सोनम पहुंची और फिर माहिरा की एंट्री हुई.सोनम ने अपने रेड कारपेट लुक के लिए Ralph & Russo को चुना था.

https://www.instagram.com/p/BixEEI-nbtu/?utm_source=ig_embed

वहीं, माहिरा का आउटफिट अंतिम समय में कस्टम में अटक गया था जिसकी वजह से उन्हें रेड कारपेट पर वॉक करने के लिए काफी इंतजार करना पड़ गया लेकिन तब भी माहिरा ने ब्लैक गाउन में अपनी खूबसूरती दिखाई और स्टनिंग लगीं.इसके बाद दोनों ही अदाकाराओं ने एक दूसरे के साथ फोटो भी क्लिक करवाई.माहिरा सोनम को शादी की बधाई देने के लिए बेक़रार थीं और जैसे ही वह उनसे मिलीं,उन्होंने सोनम को हग कर उन्हें शुभकामनाएं दीं.माहिरा ने सोनम और आनंद को शादी की मुबारकबाद दी तो सोनम ने यह कहते हुए रिप्लाई किया, ‘कांन्स में तुमसे मिलने का इंतजार अब नहीं कर पा रही हूं.

आपको बता दें कि दोनों ही अभिनेत्रियां आंठवे दिन भी रेड कारपेट पर उतरेंगी.देखते ही इनका अगला लुक क्या कहर ढाता है. पिछले साल माहिरा खान लॉरिअल मेक-अप की पहली पाकिस्तानी ब्रांड एम्बेसडर अनाउंस की गई थीं.माहिरा को पिछले साल फिल्म रईस में शाहरुख़ खान के अपोजिट देखा गया था.

https://www.instagram.com/p/BixFlEZn_Qm/?taken-by=mahirahkhan

इसके बाद वह अब तक किसी बॉलीवुड फिल्म में नजर नहीं आई हैं.हां,वह अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से काफी सुर्ख़ियों में रही हैं क्यूंकि पिछले साल बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर के साथ उनकी स्मोकिंग करते हुए फोटोज वायरल हो गयी थीं जिसके बाद उनका नाम रणबीर के साथ लिंक किया जाने लगा था.

https://www.instagram.com/p/BixLr4iH6o2/?taken-by=mahirahkhan

Recommended

Loading...
Share