संजय दत्त फिर से बनायेंगे फिल्में, मां नरगिस के बर्थडे से करेंगे शुरुआत

By  
on  

बॉलीवुड अभ‍िनेता संजय दत्त निर्माता के रूप में वापसी करने जा रहे हैं. पिछले सात सालों से बतौर निर्माता उन्होंने कोई फिल्म नहीं बनाई. 2011 में प्रदर्शित फिल्म 'रास्कल' उनके द्वारा निर्मित आखिरी फिल्म थी.

संजय दत्त की मां नरगिस का एक जून को जन्मदिन है. इसे यादगार बनाते हुए वे बतौर निर्माता नई फिल्म इसी दिन शुरू करने जा रहे हैं. यह तेलुगु फिल्म 'प्रस्थानम' का हिंदी रिमेक है.

प्रस्थानम बड़ी हिट साबित हुई थी. इसे क्रिटिक्स ने भी सराहा था. तीन फिल्मफेअर अवॉर्ड्स मिले. गोआ फिल्म फेस्टिवल में स्टैंडिंग ओवेशन मिला. यह एक फैमिली ड्रामा है जिसकी पृष्ठभूमि में राजनीति है संजय दत्त इस फिल्म में लीड रोल अदा करेंगे. उनके साथ अली फज़ल भी होंगे. फिल्म के अन्य कलाकारों की घोषणा समय आने पर की जाएगी. फिल्म का निर्देशन देवा कट्टा करेंगे जिन्होंने मूल फिल्म भी निर्देशित की थी.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, संजय दत्त की इस फिल्‍म में अली फजल और अमायरा दस्तूर होंगे. फिल्म की शूटिंग नरगिस दत्त के जन्मदिन यानी 1 जून से शुरू होगी.

https://twitter.com/taran_adarsh/status/998807956845031425

आपको बता दें कि आजकल संजय दत्‍त अपनी आने वाली फ‍िल्‍म ‘तोरबाज’ की शूट‍िंग का दूसरा शेड्यूल पूरा करने के ल‍िए कजाकिस्तान में हैं. फ‍िल्‍म में संजू बाबा आर्मी ऑफिसर की भूमिका निभाते नजर आएंगे. डायरेक्‍टर गिरीश मलिक की ये फ‍िल्‍म अफगानिस्‍तान के सुसाइड बॉम्‍बर बच्‍चों के इर्द गिर्द घूमती है. प्रोड्यूसर राहुल मित्रा ने सेट पर संजू बाबा के ल‍िए जिम का बंदोबस्‍त किया है, इसके साथ ही वो जिस होटल में रह रहे हैं उनकी जरुरत के हिसाब की हर चीज वहां मुहैया कराई गई है. उनके ल‍िए सेट पर मोबाइल फोन भी अलग से रखवाया गया है.

पढ़ें: कजाकिस्‍तान की ठंड में फिल्‍म ‘तोरबाज’ के ल‍िए पसीना बहा रहे हैं संजय दत्‍त

फिल्म की ज्यादातर शूटिंग अफगानिस्तान में हो रही है. फिल्म की कहानी उन बच्चों पर हैं जिन्हे जिहाद के नाम पर सुसाइड के नाम पर बॉम्बर बना दिया जाता हैं. फिल्म के निर्माता राजू चड्ढा है और सह-निर्माता राहुल मित्तरा हैं. फिल्म अगले साल 2018 में रिलीज होगी.

Recommended

Loading...
Share