कानूनी पचड़े में फंसी सारा अली खान, पापा सैफ ने अपने हाथों में ली कमान

By  
on  

सैफ अली खान और अमृता स‍िंह की बेटी सारा अली खान कानूनी पचड़े में फंस गई हैं. दरअसल सारा पहले अभिषेक कपूर की फिल्म 'केदरनाथ' से डेब्यू करने वालीं थीं, लेकिन अभिषेक और फिल्म की प्रड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा के बीच विवाद होने से यह फिल्म लटक गई.

इसी बीच सारा को रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिंबा' ऑफर हुई, जिसे करण जौहर प्रड्यूस करे रहे हैं. सारा ने यह फिल्म साइन कर ली और यही अब सारा के लिए परेशानी का सबब बन गया है. 'केदारनाथ' के प्रड्यूसर ने सारा को कानूनी नोटिस भेजा है और सवाल उठाया है कि सारा ने उनकी फिल्म को अपनी सारी डेट्स दी हुईं थीं तो फिर वह कैसे कोई और फिल्म साइन कर सकती हैं. नोटिस में प्रड्यूसर ने कहा है कि 2017 में उन्होंने 'केदारनाथ' फिल्म की शूटिंग शुरू की, जिसमें सुशांत सिंह राजपूत को लीड किरदार के तौर पर साइन किया गया. वहीं सारा को सुशांत के ऑपोजि़ट साइन किया गया.

नोटिस में आगे कहा गया है कि सारा ने फिल्म के लिए अग्रीमेंट पर साइन किया था, जिसके मुताबिक वह शूटिंग के लिए दी गईं सभी डेट्स पर मौजूद रहेंगी. लेकिन जब पिछले महीने सारा को बताया गया कि शूट मई से लेकर 5 जुलाई तक चलेगा, तो उनके एजेंट ने बताया कि वह जून में 'केदारनाथ' की शूटिंग नहीं कर पाएंगी क्योंकि उस वक्त वह दूसरी फिल्म की शूटिंग में बिज़ी होंगी. प्रोड्यूसर और प्रोडक्शन हाउस गाय इन द स्काई प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड का कहना है कि सारा ने अग्रीमेंट का उल्लंघन किया है और अब वह या तो अपना कमिटमेंट पूरा करें, नहीं तो 5 करोड़ रुपए का हर्जाना भरें.

पढ़ें: आ गई है फिल्म केदारनाथ की टीम पिक्चर, सारा और सुशांत की जोड़ी आई नजर

वहीं ऐसा कहा जा रहा है क‍ि सारा अली खान के डेब्यू को पटरी पर लाने के लिए पापा सैफ अली खान ने कमान अपने हाथों में ले ली है. लेकिन हाल ही में तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें सारा अली खान को पापा सैफ अली खान के साथ अभिषेक कपूर के ऑफिस पर देखा गया है. इसके बाद कहा जा रहा है कि सैफ अली खान सारा अली खान की डेब्यू फिल्म को लेकर लग रहे कयासों पर विराम लगाना चाहते हैं. कल शाम ही सैफ और सारा अभिषेक के ऑफिस पहुंचे थे और उन्हें ऑफिस से बाहर आते देखा गया.

कुछ दिन पहले खबर आई थी कि सारा को 'सिम्बा' मिलने के पीछे वजह सैफ अली खान ही थे. वैसे भी सैफ कह चुके हैं कि वे हमेशा सारा के साथ हैं.

Recommended

Loading...
Share