न‍ितेश तिवारी की फ‍िल्‍म में होंगे श्रद्धा कपूर और सुशांत सिंह राजपूत

By  
on  

बॉलीवुड डायरेक्टर नितेश तिवारी की फिल्म 'दंगल' की अपार सफलता के बाद अपने अगले प्रोजेक्ट पर काम की शुरूआत कर दी है. दंगल के रिलीज के लगभग दो साल बाद नितेश ने अपने नए प्रोजेक्ट का ऐलान सोशल मीडिया पर किया है. अब खबर आ रही है क‍ि इस सोशल-ड्रामा फ‍िल्‍म में सुशांत स‍िंह राजपूत और श्रद्धा कपूर होंगे.

मुंबई मिरर की खबर के मुताबिक इस फ‍िल्‍म में सुशांत सिंह राजपूत नायक का किरदार निभाएंगे, जो इंजीनियर‍िंग के छात्र होंगे. इसके साथ ही सूत्र ने बताया कि अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने निर्माताओं के साथ कई मीट‍िंग की हैं और फिल्म में आने के इच्छुक हैं, लेकिन अभी तक डॉट‍ेड तारीख पर साइन नहीं किया है. ऐसा माना जा रहा है कि फ‍िल्‍म नवंबर तक रोल होने की उम्मीद है. इस फिल्‍म में स्‍टूडेंट ड्रामा होगा जो एक सोशल मैसेज भी देगा. फ‍िल्‍म इंजीनियरिंग कॉलेज के इर्द गिर्द घूमेगी जिसमें स्‍टूडेंट की सफलता और विफलता को द‍िखाया जाएगा.

पढ़ें: नितेश तिवारी की अगली फिल्म अगस्त 2019 में रिलीज होगी

आपको बता दें कि इससे पहले श्रद्धा कपूर और सुशांत सिंह राजपूत ‘चंदा मामा दूर के’ में साथ नजर आने वाले थे, लेकिन यह फिल्म ठंडे बस्ते में चली गई.

हाल ही में नितेश तिवारी ने ट्वीट किया था, 'दंगल फिल्म के बाद साजिद नाडियाडवाला और फॉक्स स्टार स्टूडियो के साथ फिल्म करने वाला हूं. यह अच्छी कहानी है जो 30 अगस्त 2019 को रिलीज होगी. जल्द ही स्टारकास्ट का ऐलान करूंगा.'

https://twitter.com/niteshtiwari22/status/999532166139797504

इस फिल्म के लिए साजिद नाडियाडवाला और फॉक्स स्टार स्टूडियोज मिलकर काम करेंगे. नाडियाडवाला ग्रैंडसन के अधिकारिक ट्वीटर पेज के मुताबिक,'ड्रमरोल्स, साजिद नडियाडवाला और फॉक्स स्टार स्टूडियो एक बार फिर समन्वय कर रहे हैं और 'दंगल' के बाद नीतेश तिवारी की अगली फिल्म पेश करने जा रहे हैं. यह आज की पीढ़ी की कहानी है.'

नितेश चौथी बार फॉक्स स्टार स्टूडियो और साजिद के साथ फिल्म कर रहे हैं. इससे पहले इन तीनों की तिकड़ी बागी 2, जुड़वा 2 और हाउसफुल 4 फिल्मों में काम कर चुकी है. जिसमें 'बागी 2' और 'जु़ड़वा 2' बॉक्स ऑफिस पर हिट गई. नितेश तिवारी की फिल्म 'दंगल' ने बॉक्स ऑफिस पर 2,209.3 करोड़ की कमाई की थी. फिल्म 'दंगल' को रिलीज हुए दो साल बीत चुके है.

Recommended

Loading...
Share