'संजू' ट्रेलर पर नहीं पहुंचे संजय दत्‍त, ये है वजह

By  
on  

बुधवार को बॉलीवुड एक्‍टर संजय दत्‍त ने किर्गिस्तान में फ‍िल्‍म 'तोरबाज' की पहले शेड्यूल की शूट‍िंग पूरी कर ली है. हालांकि शूट‍िंग पूरी करने के बाद संजय दत्‍त को बीती शाम ही मुंबई पहुंचना था, पर उन्‍होंने प्‍लान में बदलाव किए और अपनी जर्नी में ब्रेक लेने का फैसला किया. दरअसल ये ब्रेक उन्‍होंने किसी खास वजह से लिया.

डीएनए की रिर्पोट के मुताबिक संजय दत्‍त अपनी पत्‍नी मान्‍यता और अपने जुड़वा बच्‍चों के ल‍िए दुबई में शॉप‍िंग करेंगे. शॉप‍िंग पूरी करते ही वो वापस मुंबई आ जाएंगे.

बीते कई दिनों से संजय दत्‍त फिल्म 'तोरबाज' की शूटिंग कर रहे हैं. हाल ही में इस फिल्म का किर्गिस्तान शेड्यूल पूरा किया गया है. बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग के दौरान तोरबाज की पूरी टीम को खराब मौसम के कारण काफी परेशानी झेलनी पड़ी थी.

पढ़ें: कजाकिस्‍तान की ठंड में फिल्‍म ‘तोरबाज’ के ल‍िए पसीना बहा रहे हैं संजय दत्‍त

फिल्म के शेड्यूल पूरे होने की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट लिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट करके दी है. उनके ट्वीट के मुताबिक, 'संजय दत्त ने तोरबाज का किर्गिस्तान शेड्यूल पूरी कर लिया है. खराब मौसम के बीच उन्होंने को-स्टार राहुल देव, नरगिस फाखरी और राहुल मित्रा के साथ शेड्यूल को पूरा किया है. कहा जा रहा है कि तोरबाज एक बड़े बजट की फिल्म है.

https://twitter.com/taran_adarsh/status/1001713962126315526

प‍िछले द‍िनों खबर आई थी कि एक्ट्रेस लिजा मलिक संजय दत्त की इस फिल्म में एक अहम किरदार निभाती नजर आने वाली हैं. फिलहाल लिसा के रोल को लेकर कुछ खुलासा नहीं किया गया है. लेकिन यह बात तय है कि वह फिल्म में एक खास रोल करती नजर आएंगी. ‘तोरबाज’ की टीम के साथ देखिए लिसा की ऑन लोकेशन तस्वीरें.

फिल्म में मॉडल एक्ट्रेस नरगिस फाकरी भी हैं जो एक एनजीओ लड़की आयशा का रोल निभा रही हैं जिसे संजय दत्त से प्यार हो जाता हैं. एक इंटरव्यू में फिल्म के निर्देशक गिरीश मलिक ने बताया था कि फिल्म में तीन एक्ट्रेसेस होंगी. पहली लड़की मां का रोल निभाएंगी. दूसरा किरदार एक ऐसी लड़की का है जो रिफ्यूजी कैंप चलाती हैं और तीसरी एक्ट्रेस एक जॉर्डियन अभिनेत्री हो सकती हैं. जिसके लिए कुछ अमेरिकी, अफगानी और ईरानी चेहरों की तलाश की जा रही हैं.

पढ़ें: ‘तोरबाज’ में संजय दत्त के साथ अहम किरदार निभाएगी यह एक्ट्रेस

फिल्म की ज्यादातर शूटिंग अफगानिस्तान में हो रही है. फिल्म की कहानी उन बच्चों पर हैं जिन्हे जिहाद के नाम पर सुसाइड के नाम पर बॉम्बर बना दिया जाता हैं. फिल्म के निर्माता राजू चड्ढा है और सह-निर्माता राहुल मित्तरा हैं. फिल्म अगले साल 2018 में रिलीज होगी.

Recommended

Loading...
Share