इंडिया ही नहीं,USA में भी ग्रैंड लेवल पर रिलीज़ होगी रजनीकांत की 'काला'

By  
on  

साउथ की फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘काला’काफी दिनों से सुर्खियां बटोर रही है. फिल्म के ट्रेलर रिलीज़ होने के बाद रजनीकांत के फैन्स फिल्म की रिलीज़ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. रजनीकांत का जितना क्रेज इंडिया में है,उतना ही विदेशों में भी है.यही वजह है कि इसे यूएसए में भी ग्रैंड लेवल पर रिलीज़ किया जाएगा. इसे तमिल,तेलुगू और हिंदी भाषा में तकरीबन 313+लोकेशंस पर रिलीज़ किया जाएगा.इस तरह से ये यूएसए में रजनीकांत की अब तक की सबसे बड़ी रिलीज़ होगी.

आपको बता दें कि काला रजनीकांत की अपकमिंग तमिल भाषा में बनी फिल्म है. इस फिल्म की कहानी पॉलिटिकल गैंगस्टर पर आधारित है. फिल्म की कहानी को पा रंजित ने लिखने के अलावा उसे डायरेक्ट भी किया है. वहीं इसे प्रोड्यूस रजनीकांत के दामाद धनुष ने किया है. फिल्म में रजनीकांत के अलावा नाना पाटेकर और हुमा कुरैशी अहम रोल निभाते नजर आ रहे हैं.फिल्म में हुमा जरीना का किरदार निभा रही हैं, जो 45 साल की महिला हैं. वहीं ईश्वरी राव रजनीकांत की पत्नी का किरदार निभा रही हैं. फिल्म में नाना पाटेकर का किरदार कैसा होगा इस पर अभी सस्पेंस हैं.

रजनीकांत की फिल्म ‘काला’ 7 जून को सभी सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. पहले इस फिल्म को 27 अप्रैल को रिलीज़ किया जाना था लेकिन तमिल फिल्म इंडस्ट्री में चल रही स्ट्राइक की वजह से रिलीज़ को टालना पड़ गया. आपको बता दें कि इसी साल होली के मौके पर उनकी फिल्म ‘काला’ का टीजर रिलीज किया गया था, जो लोगों को बेहद पसंद आया था.

इस फिल्म में रजनीकांत मुंबई के धारावी के एक गैंगस्टर के रोल में नजर आने वाले हैं. जिसकी झलक आप ट्रेलर में देख सकते हैं. साथ ही आपको बता दें कि फिल्म ने रिलीज से पहले ट्वीटर पर 20 लाख से ज्यादा ट्वीट्स साथ ‘काला’ सबसे अधिक चर्चित फिल्म बन गई है.

https://www.youtube.com/watch?v=mMCEvr3VWqQ

Recommended

Loading...
Share