अमिताभ-जाया की 45वीं सालगिरह पर बेटे अभिषेक ने तस्वीर शेयर कर दी बधाई

By  
on  

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और अपने समय की बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक जया बच्चन का आज 45वां सालगिरह है. अमिताभ और जया की जोड़ी को बॉलीवुड में सबसे कामयाब जोड़ियों में से एक मानी जाती है. आपको बता दें कि इस उम्र में भी अमिताभ कभी किसी अवॉर्ड फंक्शन या फिर किसी इवेंट पर बिना जया के नहीं जाते. जिसके कारण इन्हें आइडियल कपिल भी कहा जाता है. इस खास मौके पर बिग बी के बेटे जूनियर बच्चन ने इंस्टाग्राम हैंडल के जरिए ट्वीट कर इस खास दिन की शुभकामनाएं दी है.

https://www.instagram.com/p/BjjXr7KDaYe/?hl=en&taken-by=bachchan

आपको बता दें कि अभिषेक बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने माता पिता की तस्वीर शेयर की है साथ ही लिखते हैं "मैं यह कामना करता हूं कि आप इसी तरह हंसते और प्यार करते रहें आने वाले और 45 वर्षों तक. आप दोनों को 45वीं सालगिरह की शुभकामनाएं मां और पा. लव यू."

https://twitter.com/SrBachchan/status/1002972994589741056

बॉलीवुड में अमिताभ और जया की रिश्ते की मिसाल दी जाती है क्योंकि इन दोनों ने काफी उतार-चढ़ाव के बाद भी एक दूसरे का साथ नहीं छोड़ा और आज तक इसे निभा रहे हैं. आपको बता दें कि इस खास मौके को याद करते हुए अमिताभ बच्चन ने अपने ट्विटर हैंडल से अपनी और जया बच्चन की एक तस्वीर शेयर की है. तस्वीर शेयर करते हुए लिखते हैं, "स्नेह और आदर उन सब को , जिन्होंने जया और मुझे, हमारी विवाह जयंती पे बधाई भेजी है ,, अनेक अनेक धन्यवाद."

बात करें अमिताभ बच्चन द्वारा की जाने वाली फिल्मों की तो फिलहाल रिलीज हुई उनकी फिल्म '102 नॉट आउट' बॉक्स ऑफिस पर हिट रही. वहीं फिलहाल वह अपनी आने वाली फिल्म ठुग्स ऑफ हिंदिस्तान की शूटिंग कर रहे हैं. बता दें कि उनकी यह फिल्म इस साल के अंत में रिलीज होने वाली है. इस में अमिताभ आमिर खान से लेकर कटरीना कैफ जैसी खूबसूरत एक्ट्रेस के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आने वाले हैं.

Recommended

Loading...
Share