पत्नी से अलग होने के बाद अर्जुन रामपाल की इस खूबसूरत हसीना से बढ़ी नजदीकियां

By  
on  

बॉलीवुड में जोड़ियां अक्सर बनती और टूटते हुए हमें नजर आती है. फिलहाल की बात करें तो एक्टर अर्जुन रामपाल ने भी अपनी पत्नी मेहर जेसिया से अलग होने के लिए डिवोर्स फाइल किया है. वहीं मिल रही खबरों के मुताबिक अर्जुन रामपाल आजकल अपना ज्यादातर वक़्त मॉडल और डांसर नताशा स्टेनकोविक के साथ गुजार रहे हैं. आपको बता दें कि नताशा अर्जुन रामपाल की फिल्म डैडी में एक आइटम नंबर कर चुकी हैं. सूत्रों की माने तो नताशा और अर्जुन के बीच की यह दोस्ती डैडी फिल्म के सेट से शुरू हुई थी जो कि अब तक बरकरार है.

अर्जुन रामपाल पत्‍नी मेहर से लेंगे तलाक, 20 सालों सफर खत्‍म करने का ल‍िया फैसला

आपको बता दें कि अर्जुन रामपाल और उनकी पत्नी ने आज से 3 महीने पहले अपने अलग होने की घोषणा की थी. वही पिछले दिनों बढ़ रही अफवाहों की माने तो अर्जुन और मेहर के बीच आई दरार की वजह एक्टर रितिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान को माना जाता रहा है. कहा यह भी जाता है कि सुजैन ने ऋतिक से भी अर्जुन से बढ़ रही अपनी नजदीकियों के कारण तलाक लिया था. वहीं दूसरी तरफ खबरों की माने तो मैहर को अर्जुन और सुजैन की बीच की बढ़ती नजदीकियां अच्छी नहीं लगती थी जिसकी वजह से उन्होंने अर्जुन से अलग होने का फैसला लिया.

अब बात करें नताशा की तो उन्हें बादशाह के पॉपुलर गाने डीजे वाले बाबू के लिए भी जाना जाता है. इसके अलावा उन्होंने फुकरे रिटर्ंस में महबूबा गाने पर भी डांस किया था. आपको बता दें कि नताशा बिग बॉस 8 मैं भी हिस्सा ले चुकी है. साथी नताशा अक्षय कुमार की हॉलीडे और अजय देवगन की एक्शन जैक्सन में कैमियो कर चुकी हैं. उन्होंने बतौर डांसर डेब्यू प्रकाश झा की फिल्म सत्याग्रह से किया था.

Recommended

Loading...
Share