ना एली, ना उर्वशी, हार्दि‍क पांड्या कर रहे हैं इस एक्‍ट्रेस को डेट

By  
on  

पिछले महीने ऐसी खबरें थी कि इंड‍ियन किक्रेटर हार्द‍िक पांड्या और एली अवराम डेट‍ कर रहे हैं. इस कपल को आए दिन लंच, ड‍िनर और पब्‍लिक इवेंट्स पर एकसाथ देखा जाता था. अब पिछले हफ्तों ऐसी खबर आने लगी कि इन दोनों कपल का ब्रेकअप हो गया है.

डीएनए की र‍िपोर्ट के मुताबिक एली इस र‍िश्‍ते में कंमिटमेंट चाहती थी, पर शायद हार्दिक कैजुअल रिश्‍ते चाहते थे, इस सब को लेकर इन दोनों के बीच काफी बहस हुई और आख‍िरकार दोनों ने ब्रेकअप कर ल‍िया.

ब्रेकअप के तुरंत बाद क्रिकेटर हार्द‍िक पांड्या ने ईशा गुप्‍ता से नजदीकियां बढ़ानी शुरू कर दी है. ईशा और हार्दिक की मुलाकात एक पार्टी में वहां इन दोनों अपने नंबर एक्‍सचेंज किए. ईशा के करीबी सूत्र ने बताया कि आजकल ये दोनों स्‍टार्स खूब चैट‍िंग करते हैं और दोनों अपने अफेयर को छुपाना चाहते हैं. कपल छुप-छुपकर लंच,ड‍िनर में जाते है. फ‍िलहाल ये र‍िश्‍ते के उस स्‍टेज पर हैं जहां ये दोनों एक दूसरे को वक्‍त दे रहे हैं और समझ रहे हैं.

आपको बता दें कि अभी कुछ दिन पहले आईपीएल के दौरान हार्दिक पंड्या और बॉलीवुड अभीनेत्री उर्वशी रौतेला को लेकर भी ख़बरें आई थीं. लेकिन इस पर उर्वशी ने ही स्पष्ट करते हुए बता दिया था, कि उनके बीच ऐसा कुछ नही है.

क्‍या एली के प्‍यार में क्‍लीन बोल्‍ड हुए हार्द‍िक पांड्या?

ये पहली बार नहीं है जब हार्दिक का नाम किसी एक्ट्रेस या मॉडल से जुड़ा हो. इससे पहले सितंबर में उनके और परिणीति चोपड़ा के लिंकअप की खबर आई थी. दोनों के बीच ट्विटर हुई बातचीत के बाद ये अफवाह उड़ी थी. इससे पहले क्रिकेट स्टार बनते ही मॉडल लीसा शर्मा के साथ भी हार्दिक का नाम जुड़ चुका है. हालांकि, इसे लेकर बाद में उनकी फैमिली ने खंडन कर दिया था.

parineeti chopra

गौरतलब है हार्दिक पांड्या और एली अवराम के अफेयर की खबरें तब शुरू हुई थीं, जब एली हार्दिक के बड़े भाई की शादी में शामिल हुईं. इसके बाद दोनों की नजदीकियां लगातार बढ़ती ही गईं. हालांकि, इन्होंने कभी इस रिश्ते को स्वीकार नहीं क‍िया. हार्दिक के भाई कृणाल पांड्‍या की दिसंबर में पंखुड़ी शर्मा के साथ शादी हुई थी. एली शादी की सभी रस्मों में हार्दिक की फैमिली के साथ नजर आई थीं.

Recommended

Loading...
Share