गुरु रंधावा ने र‍िलीज किया नया गाना 'मेड इन इंडिया', देखें रोमांट‍िक गाना

By  
on  

'हाई रेटेड गबरू', 'पटोला',' लाहौर' और 'बन जा तू मेरी रानी' जैसे कई हिट गाने देने के बाद गुरु एक और सिंगल गाने 'मेड इन इंडिया' के साथ वापस आएं हैं. इस गाने को टी-सीरीज़ ने प्रोड्यूस किया है.

गाना 4 मिनट है. टी-सीरीज ने गाने को कल यानी 5 जून कि रिलीज किया है और रिलीज करने के साथ ही गाना ट्रैंड करने लगा, अब तक गाने को 1 लाख 16 हजार से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं. गुरू रंधवा का नया गाना सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है.

एक बेवसाइट से बात करते हुए गुरु ने कहा, 'फाइनल कंपोज‍िशन के बाद मैंने भूषण जी से गाना सुनने को कहा. उन्हें 'मेड इन इंडिया' बहुत पसंद आया. तभी मैंने और मेरी टीम ने वीडियो कॉन्सेप्ट पर काम करना शुरू कर दिया.'

पढ़ें: इरफान संग दोबारा काम करना खुशी की बात : गुरु रंधावा

वीडियो के बारे में बात करने पर गुरु ने कहा, 'यह मेरा पहला वीडियो है जिसे मिलान में शूट किया गया. यह बेहद ही खूबसूरत शहर है और यह अनुभव अतुल्य है. जो रंग, नज़ारे, लोकेशन आपको गाने में नज़र आएंगे वह बहुत ही आकर्षक है'. 'मेड इन इंडिया' गीत आज टी-सीरीज़ यूट्यूब चैनल पर आउट हो चुका है.

पढ़ें: लाइव शो करना पसंद है : गुरु रंधावा

हाल में रंधावा ने एक बयान में कहा, 'यह साल मेरे लिए बहुत अच्छा रहा है मैंने कई हिट गाने दिए. मुझे लाइव शो करना और अपने प्रशंसकों के साथ होना पसंद है.' उन्होंने कहा, 'नौ शहरों वाला बॉलीबूम टूर हाल के दिनों में मेरे द्वारा किए गए सबसे व्यापक टूर्स में से एक है और मैं वास्तव में इसके लिए उत्साहित हूं. मैं अपने प्रशंसकों से भरपूर ऊर्जा और प्यार की उम्मीद कर रहा हूं. मुझे उम्मीद है कि प्रत्येक शो यादगार होगा. आपसे आपके शहर में जल्द ही मुलाकात होगी.'

https://www.youtube.com/watch?v=pnMQLrS5sTE

 

Recommended

Loading...
Share