"धड़क' के नए पोस्टर में दिखा जान्हवी और ईशान का खूबसूरत अंदाज

By  
on  

ईशान खट्टर और जान्हवी कपूर स्टारर फिल्म धड़क का नया पोस्टर करण जौहर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है. इस पोस्टर में आप देख सकते हैं कि कैसे ईशान अपने हाथों से जान्हवी को गुलाल लगा रहे हैं. वहीं आप यह सकते हैं कि जान्हवी इसमें शर्माती हुई नजर आ रही हैं. आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब करण जौहर ने कोई पोस्टर या फिर तस्वीर शेयर की है. बल्कि इसके पहले भी बहुत सारी तस्वीरो के अलावा पोस्टर किए जा चुके हैं. उन सभी में कुछ इसी तरह की केमिस्ट्री आप देख सकते हैं.

धड़क की शूटिंग हुई शुरू, करन जौहर ने शेयर की तस्वीर

इस पोस्टर में आप देख सकते हैं कि ईशान और जान्हवी ने व्हाइट ड्रेस पहन रखी है. पोस्टर में फिल्म का नाम हिंदी में लिखा गया हैं. इससे पहले एक पोस्टर्स में फिल्म का नाम इंग्लिश में लिखा गया था और साथ ही इसके साथ ही फिल्म की रिलीज डेट भी चेंज कर दी गयी थी. वहीं नए पोस्टर में फिल्म के ट्रेलर के रिलीज़ के बारे में भी लिखा गया है.

https://www.instagram.com/p/BjuUR13HLqP/?hl=en&taken-by=karanjohar

फिल्म पहले 6 जुलाई को रिलीज होनेवाली थी लेकिन अब तारीख बदलकर 20 जुलाई कर दी गई हैं. श्रीदेवी की बेटी जान्हवी ‘धड़क’ से बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं.

‘धड़क’ के सेट से ईशान और जान्हवी का वीडियो हुआ वायरल

1 दिसंबर को फिल्म की शूटिंग शुरू की गई. करण जौहर ने गणेश पूजा कर फिल्म की शूटिंग शुरू की. करण ने ऑन लोकेशन ईशान और जाह्नवी के पहले शॉट की तस्वीर फैंस के साथ साझा की. फोटो में दोनों एक नदी के किनारे बैठे दिखाई दे रहे हैं. वहीं एक और तस्वीर सामने आई है जहां मुहूर्त के अनुसार गणेश पूजा कर शूटिंग शुरू की गई. मुहूर्त के अनुसार शूटिंग शुरू करने के लिए करन जौहर ने 1 दिसंबर का दिन चुना.

Recommended

Loading...
Share