शाहरुख खान के साथ फिर एक बार काम करने के लिए बेकरार हैं करण जौहर

By  
on  

बॉलीवुड में रोमांस किंग के नाम से जाने जानें वाले शाहरुख खान और उनके खास दोस्त करण जौहर की दोस्ती के बारे में कौन नहीं जानता. इन दोनों की दोस्ती आज से नहीं बल्कि पिछले तीन दशकों से चलती आ रही है. आपको बता दें कि इनकी दोस्ती की शुरुआत आदित्य चोपड़ा की फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' के सेट पर शुरू हुई थी. जिसके बाद इनकी दोस्ती टूट नहीं बल्कि और भी मजबूत हो गई. इस काम को करने के बाद शाहरुख के करियर ने एक अलग मोड़ लिया. वहीं करण जौहर ने भी साल 1998 मैं बतौर डायरेक्टर इंडस्ट्री में अपना डेब्यू किया. उन्होंने अपनी पहली फिल्म में बतौर लीड हीरो शाहरुख खान को लिया था. आपको बता दें कि हम बात कर रहे हैं करण जौहर की पहली फिल्म 'कुछ कुछ होता है' की, जिसकी कहानी किसी के भी दिल को छू जाए. इस फिल्म के बाद शाहरुख और करण की जोड़ी ने बहुत सारी फिल्में एक साथ कई फिल्मों में काम किया, जैसे 'कल हो ना हो', 'माय नेम इज खान'. साथ ही इस जोड़ी को हमने हाल ही में एक साथ फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' में देखा था. फिलहाल की बात करें तो करण जौहर अपनी आने वाली फिल्म की पोस्ट प्रोडक्शन के काम में व्यस्त हैं, लेकिन उन्होंने कहा है कि वह अपने बेस्ट फ्रेंड के साथ जल्द काम करना चाहते हैं.

ईद पर आएगा ‘जीरो’ का दूसरा टीजर, शाहरुख़ खान ने किया खुलासा

आपको बता दें कि करण जौहर ने एक जाने-माने अखबार के साथ इंटरव्यू में कहा हैं कि "मैं अपनी बर्थडे ब्रेक से वापस आ चुका हूं. बहुत सारे फैसले करने वाला हूं. लेकिन मैं एक बात जानता हूं. शाहरुख खान मेरे लिए सिनेमा जगत के सबसे अच्छे एक्सपीरियंस हैं, ऐसा कुछ जिसे मैं दोहराने से खुद को रोक नहीं सकता."

अपने बीएफएफ एसआरके के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने पर अपने उत्साह को व्यक्त करते हुए, करण जौहर कहते हैं, "मैं शाहरुख के साथ सिनेमा स्पेस साझा करने की प्रतीक्षा नहीं कर सकता. पिछले कुछ सालों में हमने कितने ही फिल्में को-प्रोड्यूस की है, जैसे 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर','डिअर जिंदगी'.

शाहरुख खान की ‘सैल्यूट’ की शूटिंग शुरू होने में जाने क्यों हो रही है...

करण जौहर के साथ सिल्वर स्क्रीन शेयर करने की बात किस उत्साह को शेयर करते हुए कहते हैं, "मैं इंतजार नहीं कर सकता शाहरुख खान के साथ सिनेमा स्पेस शेयर करने का. पिछले कुछ सालों में हमने कितने ही फिल्में कोटडी उसकी है जैसे स्टूडेंट ऑफ द ईयर b.a. ज़िंदगी. मैं पूरी तरह से उनके साथ सहयोग करने की प्रतीक्षा नहीं कर सकता क्योंकि मुझे पता है कि जब भी हम एक साथ कुछ करते हैं, तो यह असाधारण और अद्भुत होगा."

करण जौहर आगे बात करते हुए कहते हैं कि शाहरुख खान सिर्फ मेरे करियर का हिस्सा नहीं है बल्कि मेरी जिंदगी का हिस्सा भी हैं. करण कहते हैं कि शाहरुख-गौरी और उनके बच्चे उनके परिवार की तरह है. वह अपने इस रिश्ते को दोस्ती नहीं कहते. मेरे लिए मेरे पिताजी यश जौहर के जाने के बाद शाहरुख खान और आदित्य चोपड़ा ही मुंबई में मेरी परिवार है. वह मेरी जिंदगी के हर हिस्से और हर पल में रहने वाले हैं.

Recommended

Loading...
Share